बंगाल में किस्मत आज़माएंगे मांझी, 'दीदी' के गढ़ में लड़ेंगे चुनाव
बंगाल में किस्मत आज़माएंगे मांझी, 'दीदी' के गढ़ में लड़ेंगे चुनाव
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन से किनारा कर NDA के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाले हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सीएम जीतन राम मांझी अब पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. बिहार में अपनी सियासी जमीन सुरक्षित करने के बाद अब मांझी पश्चिम बंगाल में पैर जमाने की तैयारी कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि राजधानी पटना में रविवार को जीतन राम मांझी की पार्टी हम की राष्ट्रीय परिषद की मीटिंग थी. बैठक में ये निर्धारित किया गया कि पार्टी अगले साल पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाग लेगी और चुनाव लड़ेगी. बैठक में इस बात पर विचार किया गया कि पार्टी को और अधिक मजबूत करने और उसका विस्तार करने के लिए बंगाल में चुनाव लड़ना आवश्यक है. ऐसे में बंगाल में विधानसभा चुनाव लड़ने को देखते हुए पार्टी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर तैयार रहने को कहा है. 

वहीं, बैठक में मांझी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनकी वजह से आज पार्टी मजबूत स्थिति में है. हालांकि, मांझी ने अब तक यह स्पष्ट नहीं किया है कि पार्टी पश्चिम बंगाल में कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इस मुद्दे पर पार्टी में फिलहाल चर्चा चल रही है.

स्मृति ईरानी ने पैंथर्स पार्टी को बताया गुपकार गैंग की बी टीम, स्टैंड स्पष्ट करने को कहा

किसानों की भूख हड़ताल के बीच आज अमित शाह से मिलेंगे कृषि मंत्री तोमर, कानून पर चर्चा संभव

आयल टैंकर से सऊदी अरब में बाहरी स्रोत से टकराई अज्ञात वस्तु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -