किसानों की भूख हड़ताल के बीच आज अमित शाह से मिलेंगे कृषि मंत्री तोमर, कानून पर चर्चा संभव
किसानों की भूख हड़ताल के बीच आज अमित शाह से मिलेंगे कृषि मंत्री तोमर, कानून पर चर्चा संभव
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानून के खिलाफ किसानों के देशव्यापी आंदोलन के बीच सरकार की तरफ से लगातार किसानों को मनाने का प्रयास किया जा रहा है. इसी क्रम में हरियाणा के कुछ किसान नेता सोमवार को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिलेंगे. हरियाणा युवा किसान संघर्ष समिति के अध्यक्ष और पूर्व MLA नरेश यादव के नेतृत्व में आज कृषि मंत्री से मुलाकात होगी, जिसमें ताजा कृषि कानूनों पर मंथन किया जाएगा. 

इसके साथ ही केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज गृह मंत्री अमित शाह से भी मिलेंगे. इस मुलाकात में किसान आंदोलन पर चर्चा हो सकती है. आपको बता दें कि केंद्र सरकार लगातार विभिन्न राज्यों के किसानों से मुलाकात कर रही है और कृषि कानूनों को लेकर विचार-विमर्श कर रही है. इससे पहले कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उत्तराखंड के किसानों से मुलाकात की थी, वहां के किसानों ने कृषि कानूनों का समर्थन किया था.

इससे पहले तोमर, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ किसान नेताओं से भी मिल चुके हैं. बता दें कि किसानों और सरकार के बीच कृषि कानून को लेकर कई दौर की बातचीत हो चुकी है, सरकार की तरफ से लिखित प्रस्ताव भी दिया गया है, मगर कोई बात नहीं बनी है. सरकार की तरफ से बीते दिन केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कुछ किसान संगठनों से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के बाद किसानों ने दिल्ली-नोएडा के चिल्ला सीमा को खाली करने का आश्वासन दिया था. 

केरल स्थानीय निकाय चुनाव प्रगति पर मुख्यमंत्री पिनाराई ने डाले वोट

किसान आंदोलन पर सियासी ड्रामा जारी, केजरीवाल के 'उपवास' को जावड़ेकर ने बताया 'पाखंड'

अफगानिस्तान के नांगरहार में बम विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -