नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

टेलीविज़न क्वीन और मशहूर फिल्म डायरेक्टर व प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कुछ दिन पहले ही में सेरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया था. हाल ही में एकता ने अपने बेटे की नामकरण पार्टी रखी जिसमे उनके बेटे की पहली झलक सामने आई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें एकता ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखा है. वहीं, इस नामकरण में टीवी जगत और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं.

इस कार्यक्रम में एकता येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. एकता के बेटे के नामकरण समारोह में उनके भाई तुषार कपूर और भतीजा लक्ष्य और बाकी घरवाले भी मौजूद थे. साथ ही इस दौरान एकता के पिता जीतेन्द्र भी शामिल थे. एकता के बेटे रवि की नामकरण सेरेमनी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंची थी. इस बार एकता के बेटे की जो तस्वीरें सामने आई है उसमे भी उनकी शक्ल ठीक से नहीं दिख पा रही हैं.

आपको बता दें एकता हमेशा ही अपने टीवी शोज को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. इन दिनों एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की को खूब पसंद किया जा रहा है. एकता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो अब तक अपने बेटे की दो तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं लेकिन किसी में भी उनकी साफ झलक देखने को नहीं मिली है.

Kesari Teaser : आखिर सामने आई केसरी की पहली झलक, इस तरह है युद्ध की कहानी

बिकिनी में कहर बरपा रही काजोल की छोटी बहन, फोटोज देख उड़ जायेंगे होश

Street Dancer : शूटिंग के लिए लंदन पहुंची श्रद्धा कपूर, फोटो आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -