जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

Feb 13 2019 07:00 AM
जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

आप सभी ने अब तक कई अलौकिक और पौराणिक शो देखे होंगे. ऐसे में खबरों के अनुसार कलर्स एक और पौराणिक सीरीज की पेशकश करने वाला है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार कलर्स की यह नई सीरीज श्रीमद्भागवत पर आधारित होने वाली है. आप सभी को बता दें कि इसका निर्माण बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी कर रहे हैं और शुरुआत में इस शो को स्टार प्लस पर लॉन्च किया जाना था, लेकिन बाद में कलर्स ने इसे लॉन्च करने के लिए कहा गया है. आने वाली रिपोर्टस के अनुसार सीरीज के लॉन्च की तारीख 17 मार्च बताई गई थी लेकिन श्रीमद्भागवत सीरीज में महाभारत के बाद की कहानी बयान की जाने के बारे में कहा गया है.

खबरों के अनुसार यह 52 एपिसोड का शो होने वाला है और यह हर रविवार को एक घंटे तक दिखाया जाने को कहा गया है. इस शो की कहानी राधा और कृष्ण के इर्द-गिर्द घूमेगी जो दर्शकों को कहानियां भी सुनाने का काम करेंगे और प्रत्येक एपिसोड में एक सवाल होगा जिसे राधा और कृष्ण द्वारा हल किया जाएगा जो आप सभी को देखकर आनंद आने वाला है.

वहीं बतया गया है कि इस शो में अभिनेता सोनू चंद्रपाल, गरिमा जैन, इशिता गांगुली, इंद्रनील सेनगुप्ता, रजनीश दुग्गल, सुचित विक्रम सिंह, अयाज़ खान, चंदन आनंद, विजय बडलानी, योगी महाजन, नकुल घनेका और अंशुल बम्मी नजर आने वाले हैं.

नामकरण समारोह में दिखी एकता कपूर के बेटे की पहली झलक

एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में नजर आया टीवी सेलेब्स का जमावड़ा

शादी में कपिल के साथ हुआ था कुछ ऐसा कि सुनकर आ जाएगी आपको हंसी