वन मंत्री विजय शाह ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना
वन मंत्री विजय शाह ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना
Share:

जबलपुर/ब्यूरो। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरने की खबरों के बाद प्रदेश में राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। जबलपुर पहुंचे मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि पहले मध्य प्रदेश का बंटाधार कराया और अब देश में कांग्रेस पार्टी का बंटाधार कराने के लिए जा रहे हैं। 

इसके साथ ही दिग्विजय सिंह द्वारा आरएसएस पर दिए गए बयान को लेकर वन मंत्री विजय शाह ने कहा कि दिग्विजय सिंह और लालू प्रसाद यादव जैसे नेताओं की सोच को प्रणाम करते हैं आरएसएस ने देशभक्ति का जज्बा जगाने का काम किया है मैं खुद बचपन से ही आरएसएस का स्वयंसेवक हूं। 

विजय शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को चुनौती देते हुए कहा कि वह किसी भी मंच किसी भी चौराहे पर आकर आर एस एस और पी एफ आई के बीच तुलनात्मक तर्कों पर बहस कर ले अगर दिग्विजय सिंह यह साबित कर देते हैं कि आरएसएस आतंकवादी संगठन है तो मैं उसी दिन राजनीति छोड़ दूंगा तो वही राहुल गांधी की शादी को लेकर कुँवर विजय शाह ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर शादी के पहले उम्र 50 साल हो जाये तो अड़ोसी पड़ोसी खुसुर पुशुर करने लगते है। 

पार हुई क्रूरता की हदें! छात्र को घसीट-घसीटकर शिक्षक ने मारे लात घूंसे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

वजन घटाने के लिए सबसे बेस्ट है कद्दू के बीज, इस तरह करें सेवन

अहमदाबाद रेलवे स्टेशन में दिखेगी सूर्य मंदिर की झलक, रेल मंत्रालय ने जारी किया Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -