पार हुई क्रूरता की हदें! छात्र को घसीट-घसीटकर शिक्षक ने मारे लात घूंसे, वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा जिले के अंतर्गत आने वाले एक विद्यालय के अध्यापक द्वारा छात्र को बेरहमी से पीटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अध्यापक छात्र को स्कूल से बाहर घसीट घसीटकर पीटते हुए नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल, अपराधी फरार है, जिसकी खोज में पुलिस जुटी हुई है।

कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अध्यापक की मारपीट का वीडियो रीवा जिले के गुढ थाना क्षेत्र के हायर सेकेंडरी स्कूल खजुआ कला का है। अध्यापक संदीप भारती कक्षा 8वीं में पढ़ने वाले छात्र को बेरहमी से घसीट कर पीट रहा था, जिसका वहां उपस्थित किसी अन्य छात्र ने फ़ोन से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के पश्चात् रीवा पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी को तहकीकात के आदेश कर एक्शन लेने की बात कही।

तत्पश्चात, मामले की जाँच करते हुए गुढ थाना पुलिस ने छात्र और अध्यापक को तलाश निकला। फिर छात्र से मुकदमा दर्ज कराया गया। इसके बाद थाना प्रभारी ने पुलिस अधीक्षक को बताया की जो अध्यापक छात्र के साथ मारपीट कर रहा था, वो छात्र का रिश्तेदार भी है। पुलिस अब इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है। इधर, SSP नवनीत भसीन का कहना है कि, वीडियो वायरल होने के पश्चात् पुलिस ने छात्र के घरवालों से संपर्क किया। राहत की बात ये है कि, बच्चे को पिटाई की वजह से कोई गंभीर चोटें नहीं आई हैं। हम बच्चे से निरंतर संपर्क में हैं। अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब घोटाला: केजरीवाल को फिर लगने लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, 2 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

दूसरे लड़के संग प्रेमिका को कमरे में देख भड़का प्रेमी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की स्मृति को चिरस्थायी बनाने के लिए सीएम ने की महत्वपूर्ण घोषणा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -