Yamaha की ये पावरफुल बाइक 3 नए कलर ऑप्शंस में हुई पेश

Yamaha की ये पावरफुल बाइक 3 नए कलर ऑप्शंस में हुई पेश

दुनिया में अग्रणी बाइक निर्माता कंपनी यामहा के थाइलैंड डिविजन ने YZF-R15 V3.0 का 2019 वर्जन थाइलैंड में लॉन्च कर दिया. थाईलैंड में इस मॉडल को 3 नए कलर ऑप्शंस में लॉन्च किया है. यह बाइक ब्लैक ऐंड रेड, ग्रे ऐंड यलो और ब्लू ऐंड ब्लैक कलर स्कीम्स के साथ अवेलेबल है. इन शेड्स को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया गया है. जल्द ही इन्हें भारत में लॉन्च किया जा सकता है. ये तीनों कलर ऑप्शंस भारत में फेस्टिवल सीजन के दौरान लॉन्च किए जा सकते हैं. बाइक में इन कॉस्मेटिक बदलाव के आलावा कोई कोई मकैनिकल चेंज नहीं किया गया है. थाईलैंड में लॉन्च हुआ मॉडल भारतीय मॉडल से 5 किग्रा हल्का है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

TVS Sport : श्रीलंका में नए अवतार के सा​थ हुई लॉन्च, ये है माइलेज  

भारत में Yamaha ने अपनी एंट्री लेवल सुपरस्पोर्ट बाइक YZF-R15 V3.0 का एबीएस वेरियंट हाल ही में लॉन्च किया था. Yamaha YZF-R15 V3.0 ABS की एक्स शोरूम कीमत 1.39 लाख रुपये रखी गई है. ड्यूल चैनल एबीएस से लैस इस बाइक की कीमत नॉन-एबीएस वेरियंट से 12,000 रुपये ज्यादा है. एबीएस के अलावा कंपनी ने इस बाइक को नए डार्कनाइट कलर स्कीम में भी पेश किया है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 1.41 लाख रुपये रखी गई है. यामाहा ने बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस के अलावा मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है. इस शानदार बाइक में 155cc, SOHC, 4-वॉल्व, लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है. यह इंजन 10,000rpm पर 19.3hp का पावर और 8,500rpm पर 15Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसमें 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है.

ये है Harley Davidson की पहली इलेक्ट्रीक बाइक, मिलेगी दो साल तक फ्री चार्जिग 

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह स्पोर्ट्स बाइक स्लिपर क्लच, गियरशिफ्ट लाइट के साथ डिजिटल मल्टी-फंक्शनल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट और एलईडी टेललाइट जैसै फीचर्स से लैस है. डार्कनाइट कलर स्कीम वेरियंट की बात करें, तो यह असल में मैट-ब्लैक फिनिश है, जिसे यामाहा ने अपने अन्य टू-वीलर्स जैसे एफजेड, सल्यूटो आरएक्स और रे जेडआर पर पेश किया है. यामाहा 21 जनवरी को एक नया टू-वीलर भी लॉन्च करने वाला है. 

हेलमेट : अगर करना है सिर और आंखों की रक्षा तो, खरीदी के समय इन बातों का रखे ध्यान

जानिए 2019 Suzuki Gixxer 155 कितनी है अलग

बजाज डोमिनर 400 : इस वेरियंट की डिलिवरी हुई शुरू