इस कारण धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, खुद बताई वजह
इस कारण धीरज धूपर ने छोड़ा ‘कुंडली भाग्य’, खुद बताई वजह
Share:

टीवी जगत के मशहूर सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya) को लेकर दुखी कर देने वाली खबर सामने आई है। बहुत समय से धीरज धूपर के शो छोड़ने की चर्चा चल रही थी। लेकिन हमेशा ही ऐसी खबरों को अफवाह बताकर अनदेखा कर दिया जाता था, मगर इस बार शो के लीड एक्टर को लेकर आई अपडेट बिल्कुल सच है। ये कंफर्म हो चुका है कि ‘कुंडली भाग्य’ में करण लूथरा का किरदार अदा करने वाले धीरज शो को अलविदा कह चुके हैं। 

‘कुंडली भाग्य’ टीवी के मशहूर सीरियल्स में से एक है, जिसमें करण लूथरा का किरदार निभाकर धीरज ने घर-घर अपनी विशेष पहचान बना ली थी। वहीं 5 वर्ष पश्चात् अब धीरज ने शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है। इस बात की खबर उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है। धीरज धूपर को लेकर आई इस खबर ने ना जानें कितने लोगों का दिल तोड़ दिया है। लेकिन सच कहें तो ऐसा करना धीरज के लिये भी सरल नहीं था। 

वही अपने एक इंटरव्यू में धीरज ने इस बारे में चर्चा करते हुए बताया कि निर्माताओं से चर्चा करने के बाद उन्होंने शो से बाहर आने का निर्णय लिया। वो बोलते हैं कि कुंडली भाग्य के कारण उन्हें नेम, फेम और स्टारडम मिला। आगे वो बोलते हैं कि उन्हें अपने किरदार से भी बहुत लगाव था। लेकिन शो से आगे बढ़ना स्क्रिप्ट और समय की मांग थी, जिस कारण बातचीत के बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया। शो छोड़ने के साथ ही धीरज धूपर ने शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर का आभार भी अदा किया है। वो बोलते हैं कि मुझे स्वयं भरोसा नहीं हो रहा है कि मैंने शो छोड़ दिया है। धीरज कहते हैं कि वो असल जिंदगी में कुंडली भाग्य के करण जैसे ही हैं। इसलिये ये कभी संभव नहीं है कि वो अपने किरदार (करण) से दूर रह पाएं। धीरज का कहना है कि उन्होंने बहुत भारी मन से शो छोड़ा है, मगर यही समय है जब वो अपना नया सफर आरम्भ कर सकते हैं। बस इसीलिये उन्हें कुंडली भाग्य से बाहर आना पड़ा। धीरज धूपर के जाने से शो के प्रशंसकों को बड़ा झटका तो लगा है, किन्तु यदि ऐसा करने में उनकी भलाई है, तो हम सब भी खुश हैं।

बीच सड़क पर फूट-फूटकर रोती नजर आई ये राखी सावंत, जानिए क्या हुआ ऐसा?

सामने आया कौन बनेगा करोड़पति शो का नया प्रोमो, अमिताभ बच्चन ने दी ये सीख

ऋषि कपूर से है करण-तेजस्वी की लव स्टोरी का कनेक्शन, नीतू कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -