सामने आया कौन बनेगा करोड़पति शो का नया प्रोमो, अमिताभ बच्चन ने दी ये सीख
सामने आया कौन बनेगा करोड़पति शो का नया प्रोमो, अमिताभ बच्चन ने दी ये सीख
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस वर्ष एक बार फिर अपने घर के टेलीविज़न पर दस्तक देने के लिए आ रहे हैं। शो के इस वक़्त पंजीकरण चल रहे हैं। जल्द ही यह टेलीविज़न पर भी प्रसारित होना आरम्भ हो जाएगा। प्रशंसक अमिताभ बच्चन को एक बार फिर होस्ट की गद्दी संभालते हुए देखने को लेकर उत्साहित हो रहे हैं। शो के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अमिताभ बच्चन के शो का नया वीडियो सामने आया है। प्रशंसक बेसब्री से शो का इंतजार कर रहे हैं कि आखिर यह शो कब टेलीविज़न पर प्रसारित होना आरम्भ होगा। शो में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतियोगी तैयारी में जुटे हुए हैं। इस वर्ष देखना होगा कि आखिर शो में क्या नए परिवर्तन निर्माताओं ने किए हैं। हर बार की भांति इस बार भी बिग बी ही हॉट सीट संभालते दिखाई देंगे। 

'कौन बनेगा करोड़पति 14' में पंजीकृत करने के लिए दर्शकों को इस सवाल का जवाब SMS के माध्यम से या फिर सोनीलिव ऐप के माध्यम से देना होगा। इसके अतिरिक्त वह सोनीलिव के आधिकारिक पोर्टल से भी वह सोनीलिव ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त यह ऐप गूगल प्ले स्टोर या फिर एप्पल स्टोर से भी डाउनलोड किया जा सकता है। 'कौन बनेगा करोड़पति 14' के पंजीकरण 9 अप्रैल से आरम्भ हो चुके हैं। 'कौन बनेगा करोड़पति' साल 2000 से टेलीविज़न पर आ रहा है। प्रत्येक वर्ष यह अपना नया सीजन लेकर अमिताभ बच्चन ने इस शो का हर सीजन होस्ट किया है, सिर्फ तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था, मगर वह दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाने में बुरी तरह फेल हुए थे।

पहली बार बिना नकाब नजर आईं A R रहमान की बेटी, आलिया भट्ट को देती हैं टक्कर

सामने आई एआर रहमान की बेटी खतीजा की तस्वीरें, आपने देखी क्या?

ब्रह्मास्त्र से सामने आया नागार्जुन का पहला लुक, दिखा अलग अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -