लगातार तीसरे साल एड शीरन सबसे अमीर ब्रिटिश स्टार की सूची में हुए शामिल

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर एड शीरन को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है.  एड शीरन ने अपनी दमदार वौइस् से अपने फैंस का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है, इतना ही नहीं  एड शीरन ने हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट गाने भी दिए है.  वहीँ एक बार फिर से  एड शीरन चर्चाओं का विषय बने हुए लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और है. 

जी हां इस बार एड शीरन का हाल ही में एक एल्बम रिलीज़ हुआ है, इस एल्बम के रिलीज़ होने के बाद से ही उनके फैंस बहुत ही खुश है, और   एड शीरन की जमकर तारीफ कर रहे है, इतना ही नहीं इनके इस एल्बम से होने वाली कमाई के बारें में जानकार हर कोई हैरान हो गया है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ग्रेमी विजेता  एड शीरन अब तक के सबसे अमीर सिंगर की श्रेणी में आ चुके है. 27 वर्षीय गायक की कुल सम्पति £ 80 मिलियन बताई जा रही है. वह 'डनकर्क' और अगली मार्वल फिल्म 'एटरनल' जैसी फिल्मों में भी उन्होंने अपने गानों से लोगों का दिल जी लिया है. 

बात यदि सबसे अमीर होने कि की जा रही है तो हम बता दें कि एड शीरन ने सभी एक्टर और एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है, और इस लिस्ट में अपना नाम सबसे ऊपर दर्ज करवा लिया है. 

अलग हुए जेन मलिक और गीगी हदीद, बेटी की परवरिश के लिए उठाया ये कदम

पॉल वॉकर की बेटी ने की शादी, विन डिजील ने निभाया पिता का किरदार

'सुपरमैन' पर भड़के भारतीय, जानिए क्या है मामला?

Most Popular

- Sponsored Advert -