अलग हुए जेन मलिक और गीगी हदीद, बेटी की परवरिश के लिए उठाया ये कदम
अलग हुए जेन मलिक और गीगी हदीद, बेटी की परवरिश के लिए उठाया ये कदम
Share:

हॉलीवुड के मशहूर सेलेब्स जेन मलिक (Zayn Malik) और गिगी हदीद (Giri Hadid) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। इन दोनों का नाम मशहूर कपल की लिस्ट में शामिल है लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। मिली जानकारी के तहत दोनों का रिश्ता अब खत्म होने की कगार पर है। लेकिन जेन और गीगी अपनी बेटी काई के लिए माता-पिता बनकर रहेंगे।

आप सभी को बता दें कि पीपल मैगजीन की एक रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी जेन और गीगी, सितंबर 2020 में पैदा हुई अपनी बेटी काई की को-पैरेंटिंग जारी रखेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह सामने आया है जेन और गीगी के अलग होने की मुख्य वजह मॉडल की मां यानी योलान्डा हदीद है। जी दरअसल इस पूरे मामले में योलान्डा ने यह आरोप लगाया है कि जेन ने गिगी की गैर मौजूदगी में उनपर हाथ उठाया है। केवल यही नहीं बल्कि टीएमजी की रिपोर्ट‌ में यह सामने आया है कि, योलांडा हदीद जेन के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट फाइल करने का मन बना रही थीं।

वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले में जेन ने ऐसे सभी आरोपों से सीधे इनकार किया है। केवल यही नहीं बल्कि जेन ने एक ट्वीट भी किया है। अपने किये गए ट्वीट में जेन ने बताया है कि, 'वे बहुत प्राइवेट पर्सन हैं और अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही सेफ और प्राइवेट स्पेस बनाना चाहते हैं।' आप सभी जानते ही होंगे कि गीगी और जेन ने नवंबर 2015 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। वहीं साल 2018 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया था और दोनों साल 2019 में अलग भी हो गए थे लेकिन कुछ ही वक्त बाद दोनों साथ हो गए।

पॉल वॉकर की बेटी ने की शादी, विन डिजील ने निभाया पिता का किरदार

फिल्म सेट पर अभिनेता ने चलाई गोली, सिनेमैटाग्राफर की मौत

'सुपरमैन' पर भड़के भारतीय, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -