पॉल वॉकर की बेटी ने की शादी, विन डिजील ने निभाया पिता का किरदार
पॉल वॉकर की बेटी ने की शादी, विन डिजील ने निभाया पिता का किरदार
Share:

फास्ट एंड फ्यूरिस के दिवंगत अभिनेता पॉल वॉकर की बेटी मीडो वॉकर ने अभिनेता लुई थॉर्नटन एलन से विवाह कर लिया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी के कई तस्वीरें एवं वीडियोज साझा किए है। मीडो की शादी में विन पिता की भांति उनके साथ चलते दिखाई दिए। मीडो विन को अपना गॉडफादर मानती हैं। मीडो ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच के किनारे शादी करते हुए वीडियो साझा की है। 

उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो साझा करते हुए लिखा है, हमने शादी कर ली है। वीडियो में मीडो दुल्हन के गाउन में दूल्हे के साथ गाड़ी में राइड का मजा लेती दिखाई देती हैं। वो अपने गॉडफादर फास्ट और फ्यूरिस के अभिनेता विन डिजील का शादी में आने के लिए आभार जताती हैं। मीडो ने विन डिजील के साथ एक तस्वीर साझा की हैं जिसमें वो विन के साथ चलती दिखाई देती है। उसी दिन विन ने पॉल वॉकर को देखते हुए प्रशंसक ने एक तस्वीर साझा की थी जिसे विन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी।

वही इसके अतिरिक्त उन्होंने मीडो और लुइस की शादी और बाद की पार्टी की भी कई फोटोज साझा की थी। पॉल की बेटी की शादी में विन एक पिता के किरदार में दिखाई दिए, जिसे देखकर प्रशंसक बहुत भावुक हो गए। वॉकर की बेटी मीडो विन को पिता और जॉर्डन को अपनी दूसरी मां बुलाती हैं। पॉल वॉकर ने फास्ट एंड फ्यूरस में ‘ब्रायन ओ कॉनर’ का किरदार निभाया था। जबकि विन डीजल ने फास्ट एंड फ्यूरियस की फ्रैंचाइजी में डोमिनितो टोरेटो का किरदार अदा कर रहे हैं। बता दे कि पॉल वॉकर की 2013 में 40 क्री आयु में एक कार हादसे में मौत हो गई थी। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज विभिन्न कोविड वैक्सीन निर्माताओं के साथ करेंगे बैठक

'सुपरमैन' पर भड़के भारतीय, जानिए क्या है मामला?

फिल्म सेट पर अभिनेता ने चलाई गोली, सिनेमैटाग्राफर की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -