कंगना रनौत के लिए ये मशहूर एक्टर ले सकता है अपनी पत्नी से तलाक, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
कंगना रनौत के लिए ये मशहूर एक्टर ले सकता है अपनी पत्नी से तलाक, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने बयानों के कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। मगर इस बार उनका नाम किसी और कारण ही मीडिया की चर्चाओं में आ रहा है। खबर है कि एक अभिनेता कंगना रनौत के प्यार में इतना पागल हुआ है कि पत्नी को भी तलाक देने के लिए रेडी है। अब ये खबर मीडिया में आग की भांति फैल रही है तथा आपको इस अभिनेता का नाम जानकर बहुत हैरानी भी होगी। 

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में जब अरबाज खान ने अनिल कपूर से पूछा कि आखिर उनकी जवानी का राज क्या है। एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है ईश्वर ने हमें जो जिंदगी दी है उसे एन्जॉय करना चाहिए। ईश्वर की दया है कि उनके आशीवार्द से जिंदगी सही से गुजर रही है। आप सभी के पास 24 घंटे होते हैं उनमें कम से कम एक घंटा तो आप अपने लिए निकाल ही सकते हैं। अनिल कपूर के ऊपर मर मिटने की बात को हो गई मगर क्या आप जानते हैं इंडस्ट्री में एक अभिनेत्री ऐसी है जिनपर अनिल कपूर जान छिड़कते हैं। उनकी दीवानगी इस तरह है कि वे उनके लिए अपनी वाईफ को तलाक भी दे सकते हैं। वो एक्ट्रेस हैं कंगना रनौत। इस बात का खुलासा अनिल कपूर ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था। जब करण ने अनिल से पूछा एक महिला का नाम बताएं जिनके लिए वो अपनी वाईफ को छोड़ सकते हैं। इस पर अनिल ने मजाक में कंगना की ओर संकेत किया तथा उनका नाम लिया।

वही बात यदि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की करें तो इस मामले में उनकी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इन दिनों अभिनेत्री बहुत व्यस्त चल रही हैं। एक के पश्चात् एक वो कई फिल्मों की शूटिंग कंपलीट कर रह हैं। उनकी आगामी फिल्मों की बात करें तो अगले वर्ष तक 'धाकड़' तथा 'तेजस' में दिखाई देने वाली हैं। कंगना की हाल ही में 'थलाइवी' रिलीज हुई थी, यह फिल्म उम्मीद से कम ही प्रदर्शन कर पाई।

गोविंदा के बर्थडे पर देखें छोटे मियाँ की कॉमेडी

2022 में शादी करेंगे मलाइका-अर्जुन! ऐसे हुआ ये बड़ा खुलासा

गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -