Share:
गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स
गोविंदा के इन बेहतरीन गानों पर बिना झूमें नहीं रह सकते आप, देंखे ये सुपरहिट सांग्स

बॉलीवुड फिल्म जगत में गोविंदा जैसा ना कोई हुआ है ना होगा. कोई संवेदनशील किरदार हो या फिर कॉमेडी, रोमांस हो या फिर एक्शन, गोविंदा ने प्रशंसकों का भरपूर मनोरंजन किया है. उन्होंने अपनी कला के माध्यम से दर्शकों के दिल में जगह बनाई है तथा इंडस्ट्री के सुपरस्टार की केटेगरी में गिने जाते हैं. लेकिन अभिनेता ने यदि सबसे अधिक योगदान किसी चीज में दिया है तो वो है बॉलीवुड में डांस को नई परिभाषा देने में. कई सारे डांसर्स तो उन्हें ईश्वर से कम नहीं मानते. आज भी उनके सांग्स यदि कहीं भी बज जाएं तो मन में एक मचलन तथा कदमों में एक थिरकन आ ही जाती है. मन उत्साह से भर ही जाता है. आइये हमारे पसंदीदा अभिनेता गोविंदा के 58वें बर्थडे पर एंजॉय करते हैं उनके कुछ बेहतरीन डांस सॉन्ग्स.

आप के आ जाने से- 

गोविंदा का ये सांग तो हर किसी की जुबान पर रहता है जबकी ये उनके करियर के आरभिंक वक़्त का गाना है. पद्मिनी कोल्हापुरी संग गोविंदा के इस सांग को बहुत पसंद किया गया था. सांग को मोहम्मद अजीज तथा साधना सरगम ने गाया था.

सोना कितना सोना है-
 करिश्मा कपूर के साथ तो गोविंदा की जोड़ी का कोई जवाब नहीं है. दोनों की जोड़ी बेहतरीन रही है. दोनों ने साथ में बेहतरीन डांस भी किए हैं. करिश्मा कपूर संग गोविंदा हीरो नंबर 1 फिल्म में दिखाई दिए थे. दोनों का ये सांग सुपरहिट रहा था. 

वर्ष 2021 के अंत से पहले इन कलाकारों ने बॉलीवुड में रखा कदम

VIDEO: 'मेडम का मूड खराब है', एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स से बोले अंगद बेदी

Burj Khalifa से बाइक चलाकर उतरे ऋत‍िक रोशन, हुए जमकर ट्रोल

किसी डिस्को में जाएं- 
 बड़े मिया छोटे मिया मूवी में तो गोविंदा बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन पर भी भारी पड़े थे. फिल्म में रवीना संग उनका ये सांग सुपरडुपर हिट है. 

अंखियों से गोली मारे- 
 करिश्मा कपूर के अतिरिक्त रवीना टंडन संग भी गोविंदा की जोड़ी बेहतरीन रही है. इस सांग में तो दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली. यहां तक कि इस सांग के स्टेप्स गोविंदा के सिग्नेचर स्टेप्स भी हैं. 

तुझे मिर्ची लगी तो- 


करिश्मा संग गोविंदा का एक और बेहतरीन डांस. इसका तो सीक्वल भी बन चुका है लेकिन जो मजा ऑरिजनल में है वो कहीं और नहीं. गोविंदा के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक कुली नंबर 1 का ये सांग भी नंबर 1 ही है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -