फुटबॉल: मैनचेस्टर सिटी एफए कप सेमीफाइनल में पहुंचा
फुटबॉल: मैनचेस्टर सिटी एफए कप सेमीफाइनल में पहुंचा
Share:

मैनचेस्टर सिटी कल रात एफए कप सेमीफाइनल में पहुंच गया। टीम अच्छी तरह से खेली गई थी और पेप गार्डियोला पर दबाव के मौसम के अंतिम दो महीनों में बढ़ रहा है। इसलिए, जब उनके सुपरस्टार खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय ड्यूटी पर दुनिया भर में जाने लगे, तो सिटी मैनेजर स्विच ऑफ करने के लिए तैयार हैं। मैच की बात करें तो यह दोनों ही टीमों द्वारा अच्छा खेला जाता है। 

लक्ष्य 84 वें मिनट में इल्के गुंडोगन और केविन डी ब्रूने के माध्यम से देर से आया, लेकिन एक खाली गुडिसन पार्क के अंदर उनके बारे में एक निश्चित अनिवार्यता थी। गार्डियोला ने कहा कि “इस हफ्ते, मैं वादा करता हूं कि मैं फुटबॉल के बारे में नहीं सोचूंगा। मैं खेल नहीं देखूंगा। ” हालांकि, यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि गार्डियोला के खिलाड़ी इंग्लिश लीग कप के फाइनल में भी पहुंचे, चैंपियंस लीग के क्वार्टर फाइनल और प्रीमियर लीग में 14 अंकों की बढ़त हासिल की। 

संक्षेप में, सिटी ने 2019 में गार्डियोला के तहत घरेलू ट्रेबल के भाग के रूप में एफए कप भी जीता। टीम इस सत्र में एक बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश कर रही है, हालांकि चैंपियंस लीग पिछले एक दशक में अपने अबू धाबी स्वामित्व के तहत क्लब के भारी खर्च के बावजूद सिटी के लिए अब तक मायावी साबित हुई है।

अनिल देशमुख के बचाव में उतरे शरद पवार, बोले - इस्तीफे पर सीएम ठाकरे लेंगे फैसला

हरिद्वार कुंभ: उत्तराखंड सरकार को केंद्र का पत्र, दिया कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करवाने के निर्देश

दिल्ली में शराब तस्करों ने पुलिस कांस्टेबल को बंधक बनाकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -