दिल्ली में शराब तस्करों ने पुलिस कांस्टेबल को बंधक बनाकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस
दिल्ली में शराब तस्करों ने पुलिस कांस्टेबल को बंधक बनाकर पीटा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बिंदापुर पॉकेट-4 में शुक्रवार रात रेड मारने पहुंचे आबकारी विभाग में तैनात एक हवलदार और उसके मुखबिर पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने हवलदार ब्रजेश पांडेय की पिटाई की और नकदी व मोबाइल लूट लिए। इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची डाबड़ी थाने की पुलिस टीम ने एक आरोपी सागर को दबोच लिया और पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित हवलदार ब्रजेश पांडेय को उनके मुखबिर ने बिंदापुर पॉकेट- 4 में अवैध शराब आने की सूचना दी थी। ब्रजेश पांडेय मौके पर पहुंचे तो शराब तस्कर सागर की पत्नी ने हंगामा मचा दिया। इसके बाद सागर और सन्नी ने कुछ अन्य आरोपियों के साथ हवलदार ब्रजेश और उनके मुखबीर को पकड़ लिया और मारपीट चालू कर दी। आरोपियों ने दोनों की पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपी सन्नी ने कांस्टेबल से मोबाइल और कैश लूट लिया।

इसी दौरान डाबड़ी थाने के कांस्टेबल किशन पेट्रोलिंग करते हुए पहुंचे तो पीड़ितों को किसी प्रकार बचाकर थाने को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया और मामला दर्ज कर एक आरोपी सागर को गिरफ्तार कर लिया। अन्य की तलाश की जा रही है।

मार्च अंत और अप्रैल के इस-इस दिन बंद रहने वाले है बैंक

अंतरराष्ट्रीय वन दिवस: कटते जा रहे हैं जंगल और कम होते जा रहे हैं पेड़, रोकने के लिए बढ़ाना होगा कदम

महंगा हुआ हवाई सफर, घरेलु फ्लाइट्स के किराए में 5 प्रतिशत का इजाफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -