अनिल देशमुख के बचाव में उतरे शरद पवार, बोले - इस्तीफे पर सीएम ठाकरे लेंगे फैसला
अनिल देशमुख के बचाव में उतरे शरद पवार, बोले - इस्तीफे पर सीएम ठाकरे लेंगे फैसला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP चीफ शरद पवार ने आज रविवार को राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख को फ़ौरन हटाने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि अनिल देशमुख पर लगे आरोप गंभीर हैं, किन्तु उनके इस्तीफे पर विचार सीएम उद्धव ठाकरे करेंगे. इसके साथ ही शरद पवार ने कहा कि इस प्रकरण से सरकार की छवि पर असर नहीं पड़ेगा.

शरद पवार ने आगे कहा कि पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह ने गृह मंत्री अनिल देशमुख पर संगीन आरोप लगाए हैं. देशमुख पर आरोप लगे, किन्तु सबूत नहीं दिया गया है. उन्होंने यह भी कहा कि पत्र में यह नहीं कहा गया है कि पैसा किसके पास गया. साथ ही पत्र पर परमबीर सिंह के हस्ताक्षर नहीं हैं. शरद पवार ने आज अपनी प्रेस वार्ता में राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की वसूली वाले आरोप को गंभीर बताया. किन्तु सचिन वाजे की बहाली पर कहा कि API सचिन वाजे की बहाली सीएम ठाकरे ने नहीं बल्कि पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने की थी.

शरद पवार ने कहा कि सीएम के पास फैसला लेने का अधिकार है. परमबीर ने पुलिस आयुक्त रहते गृह मंत्री पर आरोप नहीं लगाया. इस संबंध में जांच के बाद ही सीएम कोई फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि इस आरोप के कारण सरकार की छवि पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हालांकि सरकार को अस्थिर करने की कोशिश हो सकती है. 

हवाईअड्डों के निजीकरण पर सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, कही बड़ी बात

प्रेस वार्ता में बोले रविशंकर प्रसाद, कहा- किसके दबाव में हुई वाजे की नियुक्ति?

ममता बनर्जी को एक और झटका, शिशिर अधिकारी ने थमा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -