हिमाचल में बहा अस्थायी पुल, वाहनों की आवाजाही हुई बंद
हिमाचल में बहा अस्थायी पुल, वाहनों की आवाजाही हुई बंद
Share:

शिमला: अभी देश के कई राज्यों में अत्यधिक बारिश होने से बेहद नुकसान हुए है. वही इस बीच हिमाचल प्रदेश के जनजातीय शहर किन्नौर के स्कीबा के पास केरग खड्ड में बाढ़ आने से अत्यधिक नुकसान हुआ है. आकपा के समीप एनएच पांच पर वजनदार वाहनों के आवागमन के लिए बना अस्थायी पुल बह गया है, जिससे सड़क मार्ग अवरुद्ध हो गया है.

वजनदार वाहनों के आवागमन पूह एवं काजा के लिए बाधित हो गई है. स्कीबा गांव का जिला मुख्यालय से कांटेक्ट पूरी प्रकार से कट गया है. गांव की दो सिंचाई कूहलों को भी हानि पहुंची है. मेट्रोलॉजिकल सेंटर शिमला ने 17 अगस्त तक पूरे राज्य में मौसम खराब बना रहने का पूर्वानुमान व्यक्त किया है. वहीं उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने अपने बयान में बताया कि बुधवार को नाथपा डैम से 1500 क्यूसिक जल छोड़ा जाएगा, जिससे सतलुज नदी के जलस्तर में वृद्धि होगी. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि सतलुज नदी के किनारे न जाएं. इसी के साथ सभी को सतर्क कर दिया गया है.

वही दूसरी ओर राज्य में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 52 नए मामले आए हैं. ऊना में 16, चंबा में 14, कांगड़ा में छह, सोलन तीन, शिमला दो, मंडी-हमीरपुर और कुल्लू में एक-एक मामला आया है. सुबह चंबा जिले में एक साथ 14 नए कोरोना मरीज आए हैं. सभी धड़ोग मोहल्ला के निवासी हैं और पहले पाॅजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं. संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ्ट किया जा रहा है. 

पूर्व सीएम सिद्धरमैया की कोरोना रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि नहीं, जल्द मिलेगी हॉस्पिटल से छुट्टी

राजस्थान में हाहाकार मचा रहा कोरोना, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा

अध्यापक के निधन के बाद भी मिलता रहा वेतन, इतना भी नहीं किया गया इंक्रीमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -