राष्ट्रपति चुनाव : रांची पहुंचे रामनाथ कोविंद, एनडीए का समर्थन बढ़ा
राष्ट्रपति चुनाव : रांची पहुंचे रामनाथ कोविंद, एनडीए का समर्थन बढ़ा
Share:

रांची : 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद बुधवार को रांची पहुंचे. जहाँ उन्होंने सांसदों-विधायकों के साथ हुई बैठक की. इसके बाद कोविंद के साथ गए केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि एनडीए के अलावा 30 अन्य राजनीतिक दलों ने उन्हें समर्थन देने का आश्वासन दिया है.

बैठक के बाद अनंत कुमार ने रामनाथ कोविंद के बारे में कहा कि हमेशा दलगत भावना से उठ कर काम किया. बिहार के राज्यपाल के रूप मे उनका कार्यकाल निर्विवाद रहा. वह संविधान के तहत काम करते हैं. राष्ट्रपति बनने के बाद भी संविधान के तहत काम करेंगे. झारखंड में भाजपा के अलावा आजसू, गीता कोड़ा व भानु प्रताप साही ने भी समर्थन का आश्वासन दिया. यही नहीं मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी सांसदों और विधायकों के समर्थन का आश्वासन दिया.

इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बैठक में कहा कि भाजपा ही ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ता सर्वोच्च पद पर पहुंच सकता है. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने रामनाथ कोविंद की आजसू प्रमुख सुदेश महतो से भेंट करवाई.दोनों ने मिल कर रामनाथ कोविंद का स्वागत कर राष्ट्रपति बनने के बाद उन्हें रांची आने का भी न्योता दिया, जिसे रामनाथ कोविंद ने स्वीकार किया.भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोट डालने की प्रक्रिया से अवगत कराया.

यह भी देखें

गोपालकृष्ण गांधी होंगे विपक्ष की तरफ से उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार पहुंची रांची, झामुमो नेताओं से की भेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -