फ्लिपकार्ट ने की तेलंगाना की मदद, दिए इतने रुपए
फ्लिपकार्ट ने की तेलंगाना की मदद, दिए इतने रुपए
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. यहाँ पर कोरोना के बढ़ते मामले रुकने का तो नाम ही नहीं ले रहे. इसी के साथ राज्य सरकार कोरोना महामारी पर रोक लगाने के लिए कड़े से कड़े कदम उठाने का काम कर रही है. इसी क्रम में बहुत से ऐसे दानदाता है जो आगे आकर मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं. इसी के साथ सरकार के साथ खड़े होकर मदद कर रहे हैं. अब हाल ही में फ्लिपकार्ट ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है.

जी दरअसल फ्लिपकार्ट ने तेलंगाना सरकार को 50,000 पीपीई किट दान दे दिए हैं. जी दरअसल फ्लिपकार्ट के प्रतिनिधियों ने प्रगति भवन में मंत्री केटीआर को ये किट सौंप दी है. वहीं केटीआर ने राज्य की मदद करने पर उनका आभार जताकर धन्यवाद दिया है. इसके अलावा उन्होंने उन्हें सरकार की मदद के लिए आगे आने पर धन्यवाद दिया. आपको बता दें कि तेलंगाना में कोरोना वायरस का प्रसार लगातार यानी दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है.

वहीं यहाँ पर एक नियमित आधार पर एक हजार से अधिक कोरोना मामले दायर हो रहे हैं जो चौकाने वाला आंकड़ा है. यहाँ बीते रविवार को, मामलों की संख्या थोड़ी कम थी लेकिन दिन पर दिन यह अधिक होती चली जा रही है. राज्य में बीते रविवार को 894 कोरोना सकारात्मक मामले मिले हैं. इसके अलावा तेलंगाना चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग ने सोमवार को एक स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर चौकाने वाला खुलासा किया. उसमे बताया गया कि 10 लोगों की मौत हो गई.

दिल्ली में कब खुलेंगे जिम, होटल और साप्ताहिक बाजार ? DDMA की बैठक आज होगा फैसला

CM केसीआर ने बारिश और बाढ़ की समीक्षा कर दिये यह निर्देश

फेसबुक विवाद को लेकर सियासत जारी, थरूर ने सोशल नेटवर्किंग साइट से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -