दिल्ली में कब खुलेंगे जिम, होटल और साप्ताहिक बाजार ? DDMA की बैठक आज होगा फैसला
दिल्ली में कब खुलेंगे जिम, होटल और साप्ताहिक बाजार ? DDMA की बैठक आज होगा फैसला
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण नियंत्रण में दिख रहा है। ऐसे में केजरीवाल सरकार चाहती है कि अब दिल्ली में होटल, जिम, साप्ताहिक बाजार खोलने की मंजूरी दे दी जाए, किन्तु इसके लिए LG की सहमति भी आवश्यक है। आज यानी मंगलवार को इस बारे में फैसला लेने के लिए LG अनिल बैजल की अध्यक्षता में दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की मीटिंग होनी है।

इस बैठक में दिल्ली के सीएम अरिवंद केजरीवाल सहित दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और एम्स के डायरेक्टर रणदीप गुलेरिया के शामिल होने की उम्मीद है। बता दें कि कुछ वक़्त पहले उपराज्यपाल अनिल बैजल ने होटलों और साप्ताहिक बाजारों को खोलने के आप सरकार के फैसले को कोरोना के नए मामलों के मद्देनज़र रद्द कर दिया था। तब से इस मामले को लेकर LG और केजरीवाल सरकार में टकराव जारी है।

इसके बाद अरविंद केजरीवाल सरकार ने LG अनिल बैजल को फिर से दिल्ली में होटल, साप्ताहिक बाजार, जिम और योग केंद्र खोलने की इजाजत देने के लिए से अपने प्रस्तावों की फाइल भेजी। दिल्ली के राजस्व मंत्री कैलाश गहलोत ने भेजे प्रस्ताव में कहा था कि दिल्ली में अब  कोरोना के के घट रहे हैं और स्थिति में लगातार सुधार हो रहा है।  केंद्र की गाइड लाइन के मुताबिक, दिल्ली सरकार को फैसले लेने का अधिकार है।

फेसबुक विवाद को लेकर सियासत जारी, थरूर ने सोशल नेटवर्किंग साइट से माँगा जवाब

संयुक्त राष्ट्र जनरल असेंबली की पहली अध्यक्ष थी विजय लक्ष्मी पंडित

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और तीन विधायकों सहित कईं कांग्रेसियों के खिलाफ हुआ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -