₹4 लाख के 61 गैजेट्स लेकर फरार हुआ Flipkart का डिलीवरी बॉय, खोज रही बेंगलुरु पुलिस
₹4 लाख के 61 गैजेट्स लेकर फरार हुआ Flipkart का डिलीवरी बॉय, खोज रही बेंगलुरु पुलिस
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु पुलिस फोन, लैपटॉप और कलाई घड़ी सहित 61 गैजेट्स के साथ फरार एक डिलीवरी एक्जीक्यूटिव की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है फोन, लैपटॉप और कलाई घड़ी सहित 61 गैजेट्स को वह फ्लिपकार्ट की ओर से ग्राहकों के पते पर डिलीवर करने वाला था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। जी हाँ, खबरों के मुताबिक वह हाल ही में एक लॉजिस्टिक्स कंपनी में शामिल हुआ था जो ई-कॉमर्स फर्म के लिए डिलीवरी बॉय प्रदान करती है। वहीं डिलीवरी एक्जीक्यूटिव जिन उत्पादों के साथ फरार है, उसकी कीमत 4 लाख रुपये है। इस लिस्ट में आईफोन, लैपटॉप और एंड्रॉइड फोन शामिल हैं।

बताया जा रहा है फर्म जॉइन करते समय संदिग्ध शेख बबजन ने खुद के पूर्वी बेंगलुरु का निवासी होने का दावा किया था। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से जुड़ी लॉजिस्टिक्स कंपनी के ऑपरेशनल मैनेजर अभिलाष ने इस संबंध में डीजे हल्ली पुलिस थानी में शिकायत दर्ज कराई है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक अभिलाष ने पुलिस को बताया कि उनकी फर्म ने डिलीवरी बॉय के पद के लिए ऑनलाइन विज्ञापन दिया था, जिसे देखने के बाद बबजन नेगत 24 सितंबर को संपर्क किया। वहीं कंपनी के निर्देशों के अनुसार, उसने अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, एक कैंसल चेक की प्रतियों के अलावा फोटो भी दिया था। उसके दस्तावेजों की जांच के बाद कंपनी ने उसे काम पर रखा।

बबजन ने 25 सितंबर से काम पर आना शुरू​ किया। और उसकी ड्यूटी कनक नगर में फ्लिपकार्ट की लॉजिस्टिक्स यूनिट के साथ लगी। जी हाँ और उसी दिन, उसने 6 ऑर्डर डिलीवर किए और ग्राहकों से मिले पैसों का भुगतान कंपनी को कर दिया। वहीं अगली सुबह, बबजल को फ्लिपकार्ट लॉजिस्टिक्स यूनिट से डिलीवरी के लिए लगभग 61 उत्पाद दिए गए, लेकिन उनमें से किसी भी सामान की डिलीवरी नहीं हुई। ऐसे में कंपनी ने उससे संपर्क करने की कोशिश की तो उसका फोन स्विच्ड ऑफ बता रहा था।

बबजन को उसके अनुरोध पर गंगानगर और आसपास के इलाकों में सामान पहुंचाने का काम सौंपा गया था। इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘हमने आईपीसी की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात) और 420 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी को पकड़ने के प्रयास कर रहे हैं।’ जी दरअसल पुलिस को संदेह है कि नौकरी के लिए आवेदन करते समय बबजन ने फर्जी दस्तावेज पेश किए थे।

69 साल की उम्र में भी बेहद चुस्त-दुरुस्त हैं पुतिन

मरने से चंद मिनट पहले चेतन कदम ने पत्नी से कही थी ये बात, जानिए मामला

'रुद्राक्ष श्रीकृष्ण अवतार, उद्धव महाभारत के शिशुपाल', एकनाथ ने फिर बोला ठाकरे पर हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -