टोरंटो में हुआ गंभीर सड़क हादसा, कई भारतीय छात्रों की मौत

टोरंटो: कनाडा के टोरंटो में बड़ा सड़क हादसा हो गया। जी दरअसल यहाँ हुए बड़े हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई। वहीं मिली जानकारी के तहत 2 अन्य अस्पताल में भर्ती हैं। दूसरी तरफ स्थानीय मीडिया का कहना है कि, यह हादसा वैन और ट्रैक्टर ट्रेलर के टकराने के बाद हुआ। बताया जा रहा है कनाडा में उच्चायुक्त अजय बिसारिया ने इस बारे में जानकारी दी है। उनका कहना है कि यह हादसा 13 मार्च को हुआ।

टोरंटो के पास हुए इस हादसे में 5 भारतीय छात्रों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य जख्मी हैं। आप सभी को बता दें कि टोरंटो में भारतीय कंसुलेट जनरल की टीम मदद के लिए मृतक छात्रों के दोस्तों के साथ संपर्क में है। वहीं दूसरी तरफ टोरंटो सन के मुताबिक, हादसे में हरप्रीत सिंह, जसपिंदर सिंह, करनपाल सिंह, मोहित चौहान और पवन कुमार की मौत हो गई। कहा जा रहा है मरने वालों की उम्र 21 से 24 साल के बीच बताई जा रही है।

सभी मृतक छात्र ग्रेटर टोरंटो और मोंट्रेयल क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। इसके अलावा अगर स्थानीय मीडिया के द्वारा दी गई खबर को माने तो यह हादसा शनिवार सुबह 3।45 बजे हाईवे-401 पर हुआ। जी हाँ और पुलिस के मुताबिक, 2 अन्य छात्रों को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। खैर यह हादसे का कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं।

भौम प्रदोष व्रत के दिन जरूर पढ़े यह कथा

‘बुलीवुड और उनके चमचे सदमें में..’ ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ कर बोलीं कंगना

सड़क पर नारियल पानी खरीदते दिखे अक्षय, यूजर्स बोले- 'किसी ने नहीं पहचाना'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -