सड़क पर नारियल पानी खरीदते दिखे अक्षय, यूजर्स बोले- 'किसी ने नहीं पहचाना'
सड़क पर नारियल पानी खरीदते दिखे अक्षय, यूजर्स बोले- 'किसी ने नहीं पहचाना'
Share:

अक्षय कुमार एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम से उन्होंने सभी का दिल जीता है। वहीं वह अपने परिवार को भी समय देते रहते हैं। ट्विंकल और अक्षय दोनों लविंग कपल्स में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ एक दूसरे के साथ भी वक्त बिताते हैं। इसी लिस्ट में बीते शनिवार की सुबह ट्विंकल अपने पति अक्षय संग शॉर्ट ड्राइव पर निकलीं, और अब उस दौरान की तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई अक्षय कुमार यह तस्वीर इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही है और फैंस कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में अक्षय कुमार की रियल लाइफ के तौर-तरीके की झलक साफ नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में एक्टर कैजुअल आउटफिट में सिर पर कैप और चेहरे पर मास्क पहने नजर आ रहे हैं और सड़क पर खड़े होकर नारियल पानी खरीदते दिख रहे हैं। वहीं इस तस्वीर में अक्षय आम लोगों की तरह नारियल पानी खरीदते रहे हैं।

इस दौरान उनके पास मौजूद लोग कहीं और व्यस्त दिख रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि मास्क पहने वह अक्षय कुमार हैं। इसी के चलते तस्वीर को देखने के बाद लोग कमेंट कर पूछने लगे हैं कि लोगों ने अक्षय को पहचाना क्यों नहीं? काम के बारे में बात करें तो अक्षय जल्द ही बच्चन पांडेय और सेल्फी के अलावा भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

यामी ने किया पति को जन्मदिन विश, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

बेहद अच्छा दिखने के चलते इस अभिनेता को इंडस्ट्री में नहीं मिला काम, खुद किया खुलासा

जैकलीन फर्नांडीस का बड़ा खुलासा, इस वजह से लेना पड़ा था थैरेपी का सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -