ग्वालियर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अबतक मरीजों की संख्या 46 हुई
ग्वालियर में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, अबतक मरीजों की संख्या 46 हुई
Share:

मध्य प्रदेश के कई जिलों में कोरोना दस्तक दे चूका है. वो इलाके भी अब चपेट में आ रहे है जो इसे अबतक बचे हुए थे. कोरोना के खतरे से काफी हद तक बचे हुए ग्वालियर-चंबल अंचल पर भी अब कोरोना का खतरा मंडराने लगा है. बीते दिन ग्वालियर में दो पॉजिटिव केस सामने आने के बाद बुधवार को भी 5 मरीज पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं मुरैना के भी पांच मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिनमें कोविड वार्ड में ड्यूटी कर रहीं दो नर्सें भी शामिल हैं. इस प्रकार अंचल में कोरोना मरीजों की संख्या अब 46 हो चुकी है.

वहीं, ग्वालियर के सिल्वर एस्टेट में रहने वाले जमुना ऑटो पार्ट्स एचआर मैनेजर 28 अप्रैल को दिल्ली से ग्वालियर लौटे थे. वह परिवार के साथ अपने पिता का इलाज कराने दिल्ली गए थे. सिल्वर एस्टेट के गेट पर ही गार्ड ने एंबुलेंस को रोक लिया था. इसके बाद परिवार को क्वारंटइान सेंटर भेज दिया गया था. 30 अप्रैल को मैनेजर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनको सुपर स्पेश्यिलिटी में शिफ्ट कर दिया गया था. इसके बाद उनके 86 वर्षीय पिता, 52 वर्षीय पत्नी एवं 24 साल के बेटे की सैंपलिंग कराई गई थी.

बता दें की भोपाल से डबरा के पिछोर पहुंचे दो युवकों की भी सैंपलिंग की गई थी. सभी रिपोर्ट बुधवार को कोरोना पॉजिटिव आई है. प्रशासन ने रिपोर्ट आने के बाद मैनेजर के परिवार के तीनों सदस्यों को सत्कार गेस्ट हाउस स्थित क्वारंटाइन सेंटर से सुपर स्पेश्यिलिटी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है. वहीं डबरा के पिछोर से दोनों युवकों को भी जेएचएच के सुपर स्पेश्यिलिटी में लाने के लिए एंबुलेंस रवाना की गई.

हिन्दू दोस्त की पत्नी को कंधा देकर मुस्लिम रोजेदारों ने पेश की मिसाल

तपती धुप में नौ महीने के बेटे को लेकर चली मां, हिलाकर रख देगी सफर की कहानी

जबलपुर में 3 नए मामले आए सामने, 108 हुई कोरोना मरीजों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -