गोलीबारी करना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
गोलीबारी करना युवकों को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मेरठ: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं और जुर्म कि बारदात थमने का नाम ही नहीं ले रही है वहीं उपद्रव में पुलिस पर पत्थरबाजी और गोलीबारी करने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से पूछताछ में कई बातें सामने आईं. आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. पुलिस ने इन आरोपियों की निशानदेही पर कई और जगह दबिश दी. पुलिस उपद्रव के वीडियो से मिलान कर आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है. ब्रह्मपुरी थाना पुलिस के अनुसार उपद्रव के आरोपी अनस पुत्र शकील उर्फ कल्लन को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया था. अनस ने पुलिस पर गोली चलाई थी. उसकी निशानदेही पर नदीम पुत्र सगीर निवासी मुमताज नगर जादू वाली गली ब्रह्मपुरी व लिसाड़ीगेट पुलिस ने परवेज, हैदर, मोहसिन और सलीम निवासी श्यामनगर को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पांच कारतूस, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए गए.  और वैन एक-एक तमंचा बरामद किया गया. चारों आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां चलाई थीं. जंहा एक आरोपी पर  25 हजार का इनाम था. उसने नीली टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी. पूछताछ में उसने बताया कि पहचान छिपाने के लिये मुंह पर कपड़ा बांध रखा था. पुलिस पर पिस्टल से अंधाधुंध फायरिंग करने में उसके साथ अनीस खलीफा निवासी ऊंचा सद्दीकनगर था. सभी छह आरोपियों को शनिवार को जेल भेज दिया गया.

पीएफआई के पदाधिकारी ने भेजे थे: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के पदाधिकारी परवेज  ने 19 दिसंबर 2019 को लिसाड़ीगेट में मीटिंग की थी. गोली चलाने की जिम्मेदारी अनीस खलीफा को दी थी. वहीं एक युवक ने उनको अवैध हथियार उपलब्ध कराए. उसके बाद पुलिस ने खलीफा की तलाश शुरू की. जंहा युवक गिरफ्तारी के बाद और भी राज खुलेंगे.

पंचायत सचिव के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट

मध्य प्रदेश के इस गांव में लगता है भूतों का मेला, दूर-दूर से इलाज करवाने आते हैं लोग

उपमुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -