उपमुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे...
उपमुख्यमंत्री ने कसा तंज, कहा- पाकिस्तान की भाषा बोल रहे...
Share:

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को CAA को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. वहीं उन्होंने कहा दोनों ही दल पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं. देश में विरोध नागरिकता संशोधन कानून का नहीं हैं, विरोध अनुच्छेद 370, तीन तलाक और राम मंदिर मुद्दे पर सरकार को मिली सफलता का है. उपमुख्यमंत्री शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून को लेकर आयोजित शांति मार्च और जनसभा में शामिल होने मैनपुरी आए थे. अपने संबोधन और पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि सरकार ने अनुच्छेद 370 और धारा 35 ए को खत्म किया, तीन तलाक कानून बनाया और राम मंदिर विवाद का समाप्त हुआ.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विरोधी दलों में आक्रोश सरकार की सफलता का है, सीएए का नहीं. वहीं यह कहा जा रहा है कि सीएए को लेकर विरोधी दल दुष्प्रचार कर रहे हैं. देश का मुस्लमान सीएए के विरोध में नहीं है, सीएए का विरोध कांग्रेस और सपा कर रहे हैं, क्यों कि इनका अस्तित्व खतरे में है. प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव में मुस्लिम वोटों को लेकर होड़ लगी हुई है. वहीं मुस्लमान किसके साथ हैं, इसको लेकर दोनों नौटंकी कर रहे हैं.
 
वही इस बात पर भी गौर फ़रमाया गया है कि उन्होंने कहा कि सीएए नागरिकता लेने वाला नहीं, नागरिकता देने वाला है. देश के किसी भी मुस्लमान की इससे नागरिकता नहीं जाएगी. उन्होंने कहा राष्ट्रपति के हस्ताक्षर के साथ ही नागरिकता संशोधन कानून बन चुका है. जल्द ही देशभर में कैंप लगाकर अल्पसंख्यक शरणार्थियों को नागरिकता दी जानी चाहिए. 

दिल्ली विधानसभा के चुनावी दंगल में कूदी कांग्रेस, फाइनल कर ली 20 सीटें

CAA के खिलाफ केरल सरकार ने दिया विज्ञापन, गवर्नर आरिफ खान बोले- ये सरकारी पैसे का दुरूपयोग

जबरदस्त विरोध प्रदर्शन के बीच कोलकाता पहुंचे प्रधानमंत्री, सड़क पर लगे 'गो बैक मोदी' के पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -