MP: बिजली की समस्या को सुलझाने के लिए बीजेपी विधायक ने छूए अधिकारी के पैर
MP: बिजली की समस्या को सुलझाने के लिए बीजेपी विधायक ने छूए अधिकारी के पैर
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश में अधिकारी अपने आपको किसी शहंशाह से कम नहीं समझ रहे हैं। यह बात हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि विधायकों को यहाँ अपने ही क्षेत्र में काम कराने के लिए अधिकारियों के पैर छूने पड़ रहे हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत रीवा की मऊगंज विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक प्रदीप पटेल काफी समय से अपने क्षेत्र में बिजली के अटके हुए कामों को जल्दी करवाने के लिए अधिकारियों को कह रहे थे।

ऐसा करने के लिए उन्होंने 3 दिन पहले धरना भी दिया था, लेकिन काम नहीं हुआ। ऐसे में अब दोबारा फिर प्रदीप गद्दा लेकर धरने के लिए बिजली कार्यालय पहुंच गए। बताया जा रहा है जैसे ही उनकों बिजली दफ्तर में देखा गया वैसे ही विभाग मे हड़कंप मच गया। देखते ही देखते सभी अधिकारी और कर्मचारी विधायक को मनाने में लग गए। इस मामले में मिली जानकारी के तहत प्रदीप ने तभी एक बिजली कर्मचारी के पैर छूकर कहा कि ''हमारे द्वारा दी गई 67 मांगों पर जल्द ही कार्य कराया जाए।''

केवल यही नहीं बल्कि विधायक ने साफ कहा जब कर काम नहीं होगा वो बिजली दफ्तर से नहीं जाएंगे। आप सभी को बता दें कि बिजली की समस्या को लेकर विधायक प्रदीप पटेल अपनी ही सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हो चुके हैं। यह एक हफ्ते में दूसरी बार है जब विधायक ने विद्युत विभाग के जिला कार्यालय में डेरा जमा लिया हो। यहाँ विधायक को मनाने के लिए अधिकारी और कर्मचारी जुट चुके हैं, लेकिन उनका कहना है जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा वो यहीं बैठे रहेंगे।

आखिर किसका ‘सरनेम’ अपने नाम चाहती हैं रानी चटर्जी , वीडियो शेयर कर बताया नाम

आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी क्यूट तस्वीरें, लगी कमेंट्स की झड़ी

सुशांत सिंह मामले में आया नया मोड़, सिद्धार्थ पिठानी ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -