आखिर किसका ‘सरनेम’ अपने नाम चाहती हैं रानी चटर्जी , वीडियो शेयर कर बताया नाम
आखिर किसका ‘सरनेम’ अपने नाम चाहती हैं रानी चटर्जी , वीडियो शेयर कर बताया नाम
Share:

भोजपरी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी कई प्रशंसको के दिलों पर राज करती हैं। रानी अपने अभिनय तथा अदाओं से अक्सर आग लगाती रहती हैं। रानी प्रशंसकों को खुद से कनेक्ट करवाने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक भी उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं। ऐसें में हाल ही में अभिनेत्री ने अपना एक डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जो प्रशंसकों के बीच छा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

सभी को पता है रानी बीते बहुत वक़्त से सोशल मीडिया पर बेहद ही सक्रीय रहती हैं। हाल ही में रानी ने अपनी अदाओं को बिखेरने वाला एक रील वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जो तेजी से प्रशंसकों के बीच छा रहा है। इस वीडियो में रानी एक बार फिर से ब्लैक आउटफिट में ही नजर आ रही हैं।

रानी ने जो वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा किया है उसमें वह लिपसिंग करके स्टाइल मारती दिखाई दे रही हैं। रानी मशहूर सांग छोटा सा तू मेरा राम कर दे, तेरा सरनेम मेरे नाम कर दे…पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस के चलते वह जिम वाले लुक में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री बगैर मेकअप के और बालों को बांधे नजर आ रही हैं। इस के चलते रानी के चेहरे पर गजब के एक्सप्रेसन भी देखने को मिल रहे हैं। साथ ही वीडियो में उनकी मुस्कराहट भी देखने को मिल रही है। वीडियो साझा करते हुए रानी ने लिखा है कि यदि फॉलो नहीं किया तो अवश्य कीजिए।

6 जून को रिलीज होगा 3देवी का ट्रेलर? जानिए क्या है मेकर्स की योजना

डार्लिंग कृष्णा के जन्मदिन पर रिलीज होगा शुगर फैक्ट्री का टीजर

जयराज के जीवन पर आधारित होगी हेड बुश, कर्नाटक में स्थानों की कर रही है तलाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -