आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी क्यूट तस्वीरें, लगी कमेंट्स की झड़ी
आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी क्यूट तस्वीरें, लगी कमेंट्स की झड़ी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को आज कौन नहीं जानता। आलिया अपने बेहतरीन काम और अपनी खूबसूरत तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। आप सभी को याद हो तो आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसी फिल्म के बाद से आलिया मशहूर हो गईं। अब आज आलिया के लाखों फैंस हैं। फिलहाल आलिया अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में अपनी दो प्यारी सी फोटो शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इसमें वह कितनी क्यूट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

जी दरअसल आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस बार उन्होंने अपनी क्यूट तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लिया है। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 53.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और अब काफी दिनों बाद एक्ट्रेस ने फैंस को फिर से खुद की एक झलक फोटो के जरिए दिखाई है। आप देख सकते हैं आलिया ने दो फोटो शेयर की है। इसमें एक फोटो अभी की है लेकिन दूसरी फोटो एक्ट्रेस के बचपन की है। आप देख सकते हैं आलिया की अभी की फोटो किसी बीच की हैं। इसमें एक्ट्रेस यलो कलर की ड्रेस के साथ हैट पहने दिख रही हैं। वही दूसरी फोटो उनके बचपन की है जिसमे भी वह किसी बीच पर नजर आ रही हैं और पिक में वह प्रिटेंड आउटफिट में दिख रही हैं। इन दोनों फोटोज में आलिया भट्ट काफी क्यूट लग रही हैं।

आप देख सकते हैं आलिया ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ''क्योंकि कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कौन हैं (स्वाइप)। '' अब आलिया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई हैं। इस समय फैंस आलिया भट्ट की फोटोज पर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आलिया ब्रह्मास्त्र फिल्म में दिखाई देंगी।

सुशांत सिंह मामले में आया नया मोड़, सिद्धार्थ पिठानी ने किया ये बड़ा खुलासा

MP: अब सुप्रीम कोर्ट जाएंगे जूनियर डॉक्टर्स, हाईकोर्ट ने दिए थे हड़ताल खत्म करने के निर्देश

शर्टलेस फोटो शेयर करने से पहले इस खास शख्स से आज्ञा लेते हैं एजाज खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -