पहले हुआ पीएम के भाई का एक्सीडेंट अब बिगड़ी माँ की तबीयत
पहले हुआ पीएम के भाई का एक्सीडेंट अब बिगड़ी माँ की तबीयत
Share:

नई दिल्ली: देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। बताया जा रहा है कि उनकी मां हीराबेन (Heeraben Modi) की तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ गया है। हीराबेन को अस्पताल में भर्ती भी किया जा चुका है। खबरों का कहना है कि, हीराबेन को अहमदाबाद के UN मेहता अस्पताल (U N Mehta Hospital, Ahmedabad) में भर्ती भी किया जा चुका है।

बता दें, हीराबा गुजरात के गांधीनगर के बाहर क्षेत्र में रायसण गांव में रह रही है। हीराबा नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकज के साथ वहां रह रही थी। 1923 को जन्मी हीराबेन ने इसी वर्ष 18 जून महीने में अपना 100वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के गांधीनगर पहुंचे और मां की आशीर्वाद लिया था। इससे पहले पीएम मोदी मार्च 2022 में भी हीराबेन के पास पहुंचे थे।

एक दिन पहले ही भाई का हुआ था एक्सीडेंट: एक दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार का एक्सीडेंट (PM Modi brother car accident) हो गया है। इस हादसे में पीएम मोदी के भाई सहित परिवार के और भी लोगों को चोटें भी आ गई है।  मिली जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार से बांदीपुरा की तरफ जा रहे थे। दोपहर तकरीबन 2 बजे उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। दुर्घटना की जो तस्वीरें सामने आई हैं उनमें कार के अगले भाग को नुकसान हुआ दिखाई दे रहा है। कार का बोनट पूरी तरह से डैमेज भी देखने के लिए मिल रहा है।

नए साल को लेकर इस राज्य की सरकार ने उठाया बड़ा कदम

1.37 करोड़ रुपये देखकर बिगड़ी कर्मचारी की नियत, कंपनी से लेकर हुआ फरार

इस नेता को CM शिंदे ने दिलाया सरकारी विमान, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -