1.37 करोड़ रुपये देखकर बिगड़ी कर्मचारी की नियत, कंपनी से लेकर हुआ फरार
1.37 करोड़ रुपये देखकर बिगड़ी कर्मचारी की नियत, कंपनी से लेकर हुआ फरार
Share:

आगरा: यूपी के आगरा में प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी 1 करोड़ 36 लाख 93 हजार 294 रुपये लेकर फरार हो गया है। कर्मचारी को रुपया बैंक में जमा कराना था, मगर कर्मचारी रुपये लेकर फरार हो गया। अपराधी विवेक, ब्रिक्स इंडिया कम्पनी में कर्मचारी था। कम्पनी के शाखा प्रबंधक शिशुपाल यादव ने कर्मचारी विवेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

थाने में दी गई शिकायत में शाखा प्रबंधक ने बताया कि दोपहर के वक्त कंपनी के कर्मचारी पुष्पेंद्र, बॉबी, केशव और रामनिवास ड्राइवर राजवीर के साथ कैश लेकर बैंक ऑफ बडौदा मेन ब्रांच पहुंचे थे, उन्होंने लोहे के बक्से में रखा लगभग 1 करोड़ 36 लाख 93 हजार 294 रुपये कैश कर्मचारी विवेक के सुपुर्द कर दिया। जब शाम तक विवेक ने कंपनी को फोन नहीं किया  तो कंपनी वालों को शक हुआ। विवेक के फोन पर कंपनी अफसरों ने संपर्क करने के लिए फोन किया, मगर विवेक का फोन स्विच ऑफ आ रहा था। विवेक का फोन स्विच ऑफ होने की वजह से कंपनी के कर्मचारी बैंक ऑफ बडौदा मेन ब्रांच पहुंचे। बैंक से कैश जमा के बारे में खबर हासिल की।

पता चला कि विवेक ने बैंक में रूपये जमा ही नहीं करवाए है। CCTV फुटेज चेक करने पर पता चला कि विवेक सारा कैश बैग में रखकर बैंक से निकल गया है। CCTV फुटेज से खुलासा होने के पश्चात् शाखा प्रबंधक ने खबर पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम में छानबीन के पश्चात् अपराधी विवेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया है। पुलिस उपायुक्त नगर विकास कुमार ने बताया कि अपराधी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही हैं, अपराधी की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है, अपराधी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सावधान! इस शहर में चल रहे है फर्जी अस्पताल, बिना रेडियोलॉजिस्ट के एक्स-रे मशीन सीज

'Sorry Papa, अब कुछ नहीं बचा है...', बार-बार परीक्षा रद्द होने से परेशान छात्र ने लगाई फांसी

विधायक शुक्ला ने सरकार को घेरा : प्रवासी भारतीय सम्मेलन के नाम पर गरीबों का हो रहा अपमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -