पहले पुलिस की आंख में झोंकी मिर्च फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग...गैंगस्टर की सरेआम हत्या की कहानी
पहले पुलिस की आंख में झोंकी मिर्च फिर की ताबड़तोड़ फायरिंग...गैंगस्टर की सरेआम हत्या की कहानी
Share:

भरतपुर: गैंगस्टर कुलदीप जघीना की पेशी पर ले जाते वक्त गोली मारकर कत्ल कर दिया है. वहीं गैंगस्टर कुलदीप का साथी बदमाश विजयपाल बदमाशों के अटैक में जख्मी हुआ है. पुलिस गैंगस्टर को जयपुर जेल से राजस्थान रोडवेज बस में बैठाकर भरतपुर कोर्ट में पेशी के लिए लेकर जा रही थी. हार्डकोर अपराधी कुलदीप पर बस के अंदर घुसकर बदमाशों ने की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरू कर दी. गैंगस्टर कुलदीप का साथी बदमाश विजयपाल भी पेशी के लिए आ रहा था.फायरिंग में रोडवेज बस के दो यात्री भी घायल हुए हैं.

राजस्थान के भरतपुर में हार्डकोर अपराधी 29 साल का कुलदीप जघीना की गोली मारकर उस समय कत्ल कर दी जब उसे भरतपुर कोर्ट में पेशी पर पुलिस जयपुर जेल से रोडवेज बस में ही लेकर आ रही थी. गैंगस्टर कुलदीप और उसके साथी विजयपाल की आज भरतपुर कोर्ट में पेशी होने वाली थी.

पुलिस की आंखों में मिर्ची डाली और तब की ताबड़तोड़ फायरिंग: खबरों का कहना है कि अमोली टोल प्लाजा पर कैदियों को पेशी पर ले जा रही राजस्थान रोडवेज की बस पर कुछ बदमाशों ने गोलियां चलाना शुरू कर दी. हमलावरों ने पेशी पर ले जा रहे हार्डकोर क्रिमिनल कुलदीप जगिना और विजयपाल को गोली से भून डाला. बता दें कि जयपुर की तरफ से रोडवेज बस में पुलिसकर्मी मुजरिमों को पेशी पर भरतपुर लेकर ही जा रहे थे. इसी बीच अमोली टोल प्लाजा के पास हार्डकोर क्रिमिनल कुलदीप जगिना और विजयपाल पर फायरिंग भी शुरू कर दी है. पुलिस जानकारी के मुताबिक,हमलावर अपनी गाड़ी से आए और हाइवे पर बस को रोक दिया.

इतना ही नहीं हथियारों से लैस बदमाश बस में घुसे और पुलिस कर्मियों की आंख में मिर्ची पाउडर झोंक दिया और फिर गैंगस्टर कुलदीप जघीना पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दी. इस अटैक में गैंगस्टर कुलदीप जघीना की जान चली गई. वारादात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले. बदमाशों के इस हमले में बस की चार सवारियां भी जख्मी हो गई, जिन्हे जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमलावरों ने गैंगस्टर कुलदीप पर किए 15 राउंड फायरिंग: घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस घायल अपराधियों को अस्पताल भेज दिया गया. भाजपा नेता कृपाल जगिना हत्याकांड के आरोपी थे. दोनों को लहूलुहान हालात में भरतपुर के RBM अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.घटना के उपरांत एसपी मृदुल कच्छावा आरबीएम हॉस्पिटल पहुंचे. बदमाशों ने गैंगस्टर कुलदीप पर लगभग 15 राउंड फायर किए जिससे उसकी घटनास्थल पर ही जान चली गई. वहीं गैंगस्टर कुलदीप का साथी विजयपाल बच गया. ऐसा कहा जा रहा है कि कुलदीप ने अपने ही गांव के गैंगस्टर कृपाल सिंह की अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया.इसी केश में पुलिस आज कुलदीप और उसके साथी विजयपाल को भरतपुर कोर्ट में पेशी पर लेकर आ रही थी.

 

सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की हुई पहचान: अब तक मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने कहा है कि 2 मुजरिम कुलदीप जघीना और विजयपाल को बुधवार को जयपुर जेल से राजस्थान रोडवेज की बस से पेशी के लिए भरतपुर कोर्ट लेकर जा रहा था. इस बीच अमोली टोल प्लाजा के पास कुछ बदमाशों ने रोडवेज की बस रोकी और बस में घुसकर मुजरिम कुलदीप पर फायरिंग करना शुरू कर दी जिसमें कुलदीप की जान चली गई. मृदुल कच्छावा का कहना है कि CCTV फुटेज से बदमाशों की पहचान कर ली गई है और पुलिस हमलावरों की गिरफ्तार के तेजी से कोशिश कर रही है.

पिता ने डांटा तो घर से निकली नाबालिग बच्ची, रास्ते में मिले युवक ले गए जंगल और फिर...

दिल्ली में श्रद्धा जैसा हत्याकांड! फ्लाईओवर के पास टुकड़ों में मिली लड़की की लाश, मचा हड़कंप

पति ने धारदार हथियार से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर नदी में कूदकर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -