पहले पिलाई शराब फिर उतार दिया मौत के घाट, भाई का शव देख बेसुध हुआ छोटा भाई
पहले पिलाई शराब फिर उतार दिया मौत के घाट, भाई का शव देख बेसुध हुआ छोटा भाई
Share:

मेरठ: यूपी के मेरठ में एक युवक को दर्दनाक तरीके से क़त्ल कर डाला। शुरुआती कार्रवाई में ऐसा लग रहा है कि युवक को पहले शराब पिलाई और फिर उसका क़त्ल कर दिया गया। वहीं, आसपास में लगे CCTV कैमरों के आधार पर हत्यारोपियों की तलाश में लगे हुए है।  मोदीपुरम हाईवे पर बंद पड़े पेट्रोल पंप पर युवक की सिर कुचलकर क़त्ल कर दिया। वहीं, पुलिस की डेढ़ घंटे की जांच-पड़ताल के बाद मृतक की पहचान पावली खास निवासी बंटी प्रजापति (35) के रूप में हुई। जांच-पड़ताल में पुलिस दो युवकों पर शक कर रही है कि उन्होंने शराब पिलाने के बाद बंटी का क़त्ल कर दिया।

बंटी प्रजापति पुत्र दुर्गा प्रसाद प्रजापति गांव में विनोद टेंट हाउस पर कार्य करता था। शुक्रवार शाम को वह गांव से मोदीपुरम आ गया था। जिसके उपरांत रात को उसका शव मोदीपुरम हाईवे पर फेज वन के सामने बंद पड़े मोदीपुरम सर्विस सेंटर पर पड़ा हुआ था। इस पंप के पास ही शराब का ठेका है। पुलिस का कहना है कि शराब ठेके पर शराब पीने के बाद किसी से विवाद का अनुमान लगाया जा रहा है। बंटी के कपड़े फटे थे और सर पर किसी ईंट या बोतलनुमा धारदार चीज से वार करके मौत के घाट उतार दिया। पेट्रोल पंप पर तैनात चौकीदार आसिफ ने कहा है कि जब पंप की तरफ गया तो उसको शव पड़ा दिखा जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी,  डेढ़ घंटे बाद मोदीपुरम में फास्ट फूड का काम  काम करने वाले पावली निवासी कुलदीप ने उसकी पहचान की तो परिजनों को सूचना दी गई।

कंकरखेड़ा थाना इलाके के पावली खास निवासी हलवाई दुर्गा प्रसाद प्रजापति के चार बेटों में बंटी दूसरे नंबर का रहा। बंटी के क़त्ल की खबर से घर में हाहाकार मच गया। रात में तकरीबन दस बजे बंटी का छोटा भाई जोनी एसडीएस ग्लोबल अस्पताल पहुंचा तो शव देखकर वह बेहोश हो गया। बंटी का विवाह परीक्षितगढ़ गांव निवासी महेंद्री से हुई थी। बंटी के एक बेटा वंश और बेटी रितिका हैं। पत्नी 4 वर्ष से बच्चों को लेकर मायके में रहती है।

पल्लवपुरम पुलिस का बोलना है कि जांच में बंटी के साथ दो अन्य लोगों के होने की बात सामने आ रही है। तीनों को दोपहर एक साथ देखा गया था। आशंका है कि शराब पीने के दौरान आपस में विवाद होने पर उन दोनों ही बंटी की सर पर वार करके क़त्ल कर दिया है। SP सिटी पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि कत्ल की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मुजफ्फरनगर में ई-रिक्शा चालक के साथ लूटपाट के बाद हत्या

महिला की लाश देख देहल गया लोगों का दिल, चेहरे और गले पर मिले कई चोट के निशान

गौरी लंकेश हत्याकांड में 5 साल से कैद आरोपी को मिली जमानत, जानिए क्या बोली कर्नाटक हाई कोर्ट ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -