Share:
महिला की लाश देख देहल गया लोगों का दिल, चेहरे और गले पर मिले कई चोट के निशान
महिला की लाश देख देहल गया लोगों का दिल, चेहरे और गले पर मिले कई चोट के निशान

मेरठ: मेरठ में एक महिला की हत्या करने के उपरांत लाश को रोड पर फेंक दिया गया। मृतक महिला के गले और चेहरे में चोट के निशान भी पाए गए है। हालांकि अभी महिला की पहचान नहीं हो पाई  है। पुलिस मृतक महिला की पहचान कराने में लगी हुई है।  कहा गया  है कि लोहियानगर थाना क्षेत्र में उक्त महिला की गला दबाकर हत्या की गई। कत्ल करने के उपरांत शव को हापुड़ रोड पर फेंक दिया गया। लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। जिसके उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक, महिला के गले और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं, अभी तक महिला की पहचान अब तक नहीं हो सकी।

शुक्रवार देर रात 12:00 बजे के तकरीबन पुलिस को एक महिला का शव हापुड़ रोड पर फफूंडा तिराहे के पास ग्रैंड हेवन मैरिज हॉल से अलीपुर वाली रोड पर मिलने की जानकारी मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव हाईवे किनारे पड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि महिला की उम्र 45 साल के करीब है। उसने सोने की ज्वेलरी पहन रखी है और माथे पर सिंदूर भी लगा हुआ पाया गया है। महिला के गले और चेहरे पर चोट के निशान हैं। जिससे आशंका जताई जा रही है कि महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया है।

सीओ कोतवाली अमित राय का बोलना है कि महिला की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। उसके पास से कोई कागज नहीं मिला है। महिला ने ग्रे रंग का सूट और सलवार पहना हुआ था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिले के सभी थानों और दूसरे जिलों से जानकारी भी पाई।

गौरी लंकेश हत्याकांड में 5 साल से कैद आरोपी को मिली जमानत, जानिए क्या बोली कर्नाटक हाई कोर्ट ?

'आंखों में झोंकी मिर्च, फिर 30 बार चाकू से गोदा'! महिला सिपाही के बेटे की सरेआम हुई हत्या

ग्वालियर कलेक्ट्रेट के पास नग्न हालत में मिली महिला की लाश, बलात्कार कर हत्या की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -