बबली बाउंसर से सामने आया तमन्ना भाटिया का पहला लुक
बबली बाउंसर से सामने आया तमन्ना भाटिया का पहला लुक
Share:

स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स ने निर्देशक मधुर भंडारकर की अगली बबली बाउंसर की रिलीज की तारीख का एलान भी कर चुके है। बबली बाउंसर 23 सितंबर 2022 को डिज़्नी हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाने वाली है! पेश है बबली बाउंसर से तमन्ना का पहला लुक।  उत्तर इंडिया के वास्तविक 'बाउंसर टाउन' में सेट-ऑफ-लाइफ कॉमेडिक टोन के साथ आने वाली आयु की अच्छी कहानी  होने वाली है- असोला फतेपुर में तमन्ना भाटिया पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में बबली बाउंसर के रूप में नजर आने वाली है।

स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, बबली बाउंसर मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित है और इसमें तमन्ना भाटिया लीड रोल में दिखाई देने वाली है, साथ ही सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं नजर आने वाले है।

 

कुछ समय पहले ही 'बबली बाउंसर' के तीसरे और आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के उपरांत मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ वडा पाव पार्टी का वीडियो और फोटोज भी साझा की है। तमन्ना मूवी में एक महिला बाउंसर की भूमिका निभाती हुई दिखाई देने वाली है। तीसरे शेड्यूल की शूटिंग पूरी करने के उपरांत, मधुर भंडारकर ने सोशल मीडिया पर तमन्ना के साथ वडा पाव खाते हुए एक वीडियो भी साझा कर दी है। 

पुलिस के शिकंजे में आया फिल्म निर्माता अविनाश दास, आरोप सुन उड़ जाएंगे होश

वॉटर पार्क में सपना चौधरी के डांस आयोजन, डांसर के साथ फैंस भी लगाए ठुमके

ख़त्म होती होती जा रही है कोलकाता में मॉडल्स, अब एक और एक्ट्रेस का मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -