ख़त्म होती होती जा रही है कोलकाता में मॉडल्स, अब एक और एक्ट्रेस का मिला शव
ख़त्म होती होती जा रही है कोलकाता में मॉडल्स, अब एक और एक्ट्रेस का मिला शव
Share:

कोलकाता में मॉडल्स के सुसाइड केस थमने बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक नए केस सामने आ रहे है। अब एक पूजा सरकार नाम की मॉडल अपने किराए के घर में मृत पाई गई है। बताया जा रहा है कि पूजा ने भी आत्महत्या की है।

पूजा दक्षिण कोलकाता के बांसड्रोनी क्षेत्र में रहती थीं। शनिवार शाम अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में गई हुई थी। लौटने के उपरांत पूजा को एक कॉल आया, जिसके बाद वह एक कमरे में भाग गईं और उसने अंदर से दरवाजा बंद लगा लिया। पूजा की दोस्त ने दरवाजा खुलवाने का प्रयास भी किया लेकिन उसने नहीं खोला। फिर उनकी दोस्त ने पुलिस को फोन किया। जब पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा को पूजा का शव पंखे से लटका हुआ पाया गया। 

पुलिस का इस बारें में बोलना है कि- पूजा की सहेली ने बताया कि मौत से पहले उसे उसके प्रेमी का फोन आया था। केस की कार्रवाई की जा रही है। उनका प्रेमी गोबरदंगा में रहता है।  मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि पूजा से पहले बिदिशा डी मजूमदार 24 मई को दमदम में अपने फ्लैट में लटकी हुई पाई गईं थी, जबकि उनकी दोस्त और कलीग मंजूषा नियोगी भी 27 मई को अपने पटुली आवास में लटकी हुई पाई गई थी। इससे पहले एक्ट्रेस पल्लबी डे अपने फ्लैट पर लटकी हुई पाई गई थीं। इसी तरह सरस्वती दास ने भी आत्महत्या कर ली थी।

सीता के रोल में हर किसी का दिल जीतने आ रही है मृणाल ठाकुर

रेड टॉप ऊपर से डीप नेक...हर किसी को दीवाना बना रही प्रिया प्रकाश

मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -