वॉटर पार्क में सपना चौधरी के डांस आयोजन, डांसर के साथ फैंस भी लगाए ठुमके
वॉटर पार्क में सपना चौधरी के डांस आयोजन, डांसर के साथ फैंस भी लगाए ठुमके
Share:

सपना चौधरी फैंस के बीच अपने देसी अंदाज के लिए भी पहचानी जाती है। उनके म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं और इसी कारण से फैंस को सपना के नए गानों की प्रतीक्षा रहती है। जिसके साथ साथ सपना के इवेंट भी बहुत शानदार होते हैं। वह हमेशा प्रोग्राम में अपने चाहने वालों के बीच हंगामा मचा देती हैं। हाल ही में, सपना चौधरी ने अपना एक वीडियो साझा किया है, जो एक इवेंट का है। इस वीडियो में सपना को देखकर फैंस पागल होते हुए नजर आ रहे है।

सपना चौधरा ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है, इसमें  उन्होंने अपने एक इवेंट का माहौल भी दिखा दिया है। इस वीडियो की शुरुआत डांसर के मेकअप रूम से होती है, जहां सपना को तैयार किया जा रहा है और फिर उनका शानदार काफिला भी बताया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी अपने बॉडीगार्ड के साथ इवेंट में जाती है, जो एक वॉटर पार्क में आयोजित किया गया है और यहां पर डांसर को देखकर फैंस दीवाने हो ही जाते है। इस वीडियो के आखिर में सपना का शानदार डांस भी मौजूद है, जिससे वह स्टेज पर भी आग लगा ही देती है। 

इस वीडियो में सपना ने बहुत ही प्यारा सा कैप्शन लिखा है, 'अच्छा पाने के लिए अच्छा बनो।' सपना चौधरी के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट में फैंस फायर और आग का इमोजी साझा कर रहे हैं। कई फैंस ने नजर न लगने वाला इमोटिकॉन भी लगाया है। वहीं, लोग सपना के लुक की भी तारीफ करने में लगे हुए है। खबरों का कहना है कि सपना चौधरी का अपकमिंग सॉन्ग 'कामिनी' है, जिसकी झलक बीते दिन ही डांसर ने दिखा दिया था। वीडियो साझा करते हुए सपना ने फैंस के एक सवाल भी किया था। उन्होंने फैंस से पूछा था कि यह 'रोमांटिक गाना या डांसिंग सॉन्ग? कैसा गाना होगा कामिनी? कमेंट में सोचकर बताओ...' सपना चौधरी के इस सवाल का फैंस जवाब दिया है। 

सीता के रोल में हर किसी का दिल जीतने आ रही है मृणाल ठाकुर

रेड टॉप ऊपर से डीप नेक...हर किसी को दीवाना बना रही प्रिया प्रकाश

मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -