पुलिस के शिकंजे में आया फिल्म निर्माता अविनाश दास, आरोप सुन उड़ जाएंगे होश
पुलिस के शिकंजे में आया फिल्म निर्माता अविनाश दास, आरोप सुन उड़ जाएंगे होश
Share:

फिल्म निर्माता अविनाश दास को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मुंबई से गिरफ्तार किए जा चुके है। इस बात की जानकारी खुद DCP क्राइम ब्रांच चैतन्या मांडलिक ने दी है। सोशल मीडिया पर एक विवादित पोस्ट साझा करने के उपरांत मूवी उन पर यह कार्रवाई की जा रही है। अविनाश पर इल्जाम है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विवादित पोस्ट साझा किया था जिस पर कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने मामला दर्ज किया था। पुलिस आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें अहमदाबाद लेकर जा रही है। 

पुलिस ने कही ये बात: शहर के क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त डी पी चुडासमा ने इस बारे में कहा है कि, 'हमने अविनाश दास को मंगलवार को मुंबई से हिरासत में लिया है। हमारी टीम उन्हें आगे की कानूनी प्रक्रिया के लिए अहमदाबाद लेकर आ रही है।' अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने दास के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 469 (जालसाजी) के साथ-साथ राष्ट्रीय सम्मान के अपमान की रोकथाम अधिनियम और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के प्रावधानों के तहत FIR दर्ज की थी। 

ये है पूरा मामला: दरअसल, अविनाश दास के विरुद्ध भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार झारखंड कैडर की AIS अधिकारी पूजा सिंघल की गृह मंत्री अमित शाह के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करने का भी इल्जाम है। अविनाश दास पर राष्ट्र ध्वज के अपमान का केस भी दर्ज है। इस केस के विरुद्ध हाल ही में निर्माता ने अग्रिम याचिका दाखिल की थी लेकिन सेशन कोर्ट ने उनकी इस याचिका को खारिज कर चुकी है। इसके बाद उन्होंने गुजरात हाई कोर्ट का रुख किया लेकिन उच्च न्यायालय ने भी उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया था। जिसके उपरांत से ही उनके उपर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई थी।

वॉटर पार्क में सपना चौधरी के डांस आयोजन, डांसर के साथ फैंस भी लगाए ठुमके

ख़त्म होती होती जा रही है कोलकाता में मॉडल्स, अब एक और एक्ट्रेस का मिला शव

सीता के रोल में हर किसी का दिल जीतने आ रही है मृणाल ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -