पहले की दोस्ती फिर युवक ने युवती के साथ की अश्लील हरकत
पहले की दोस्ती फिर युवक ने युवती के साथ की अश्लील हरकत
Share:

जयपुर: जयपुर में नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म करने का केस सुनने के लिए मिला है।  एक युवती की अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता था। पीड़ित युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।  पुलिस ने कहा है कि पांच सितंबर 2021 को 23 वर्ष की युवती सांगानेर स्थित कपड़े की एक दुकान पर खरीदारी करने के लिए गई हुई थी। वहां कपड़े खरीदने आए आरोपी कमलेश से उसकी वार्तालाप हुई। आरोपी कमलेश ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया। कुछ दिन दोनों मोबाइल पर बात करते रहे और अच्छे मित्र बन गए।  तकरीबन 10 दिन के उपरांत आरोपी ने उसको मिलने एक होटल में बुला लिया। 

होटल में बनाया अश्लील वीडियो: आरोपी ने होटल के रूम में युवती को कोल्ड ड्रिंक पिने का ऑफर दिया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने की वजह से पीते ही युवती पर बेहोशी छाने लगी। आरोपी कमलेश ने बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। उसके अश्लील वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया।

एक लाख भी हड़पे: खबर है कि होश आने पर विरोध किया तो आरोपी ने बनाए अश्लील वीडियो दिखाई। जिसे वायरल करने की धमकी देकर शांत रहने के लिए कहा। अश्लील क्लिपिंग से ब्लैकमेल कर बार-बार आरोपी उसके साथ दुष्कर्म करने लगा और एक लाख रुपए की मांग की।

परेशान युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई: मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने सगाई होने की बात बताकर तस्वीर को डिलीट करने के लिए बोला। जिसके उपरांत आरोपी ने 13 मार्च को जेएलएन मार्ग स्थित एक होटल में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया। वहीं आरोपी ने तस्वीर  डिलीट करने से भी इंकार कर दिया और इस प्रकार रिलेशन बनाकर रखने का दबाव बनाया। परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बलात्कार और आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

सेल्समैन ने शराब देने से किया इंकार, तो आरोपियों ने पूरी दूकान में ही लगा दी आग

कांग्रेस कार्यकर्ता पर AAP समर्थकों ने 'तलवार' से किए 30 वार, सड़क किनारे तड़पता छोड़ हुए फरार

पति से हुई लड़ाई तो माँ ने ले ली 3 माह की मासूम की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -