सेल्समैन ने शराब देने से किया इंकार, तो आरोपियों ने पूरी दूकान में ही लगा दी आग
सेल्समैन ने शराब देने से किया इंकार, तो आरोपियों ने पूरी दूकान में ही लगा दी आग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शराब लेने ठेके पर पहुंचे कुछ लोगों को दुकानदार ने शराब देने से मना कर दिया, तो उन्होंने दुकान को ही आग के हवाले कर दिया. यही नहीं आरोपियों ने ठेके में रखे हुए 40 हजार रुपये और शराब की बोतलें भी लूट ली. दरअसल बुलंदशहर के अंतर्गत आने वाले गंगावली गांव में आंबेडकर जयंती के अवसर पर शराब बिक्री बंद होने के कारण सरकारी ठेके के सेल्समैन ने कुछ लोगों को शराब देने से मना कर दिया था. इससे  शराब मांगने वाले इस कदर आगबबूला हो गए कि उन्होंने पथराव शुरू कर दिया और दुकान में आग लगा दी.

आग की चपेट में आने से कई मोटरसाइकिल और एक स्कॉर्पियो कार भी जल कर राख हो गई. अब पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, 14 अप्रैल को आंबेडकर जयंती के अवसर पर रात में 5 लोग शराब मांगने ठेके पर आए. सेल्समैन ठेके के आसपास ही था. शराब मांगने वाले आरोपियों ने पहले तो ठेकेदार का नाम पूछा और जब ठेकेदार मौके पर नहीं मिला तो सेल्समैन से शराब लेने के लिए उसपर दबाव डालने लगा.

सेल्समैन ने शराब देने से इंकार कर दिया तो आरोपी दुकान का ताला तोड़कर ठेके के अंदर घुस गए. आरोपियों ने ठेके में रखे 40 हज़ार रुपये की नकदी और शराब लूट ली. जब सेल्समैन ने फोन कर घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज करने के लिए सेल्समैन को थाने ले गई. इसी बीच आरोपियों ने दूकान में आग लगा दी.

देश के कई राज्यों में पैदा हुआ कोयला संकट, अँधेरे में डूब सकते हैं ये प्रदेश

'आप घूम-घूमकर सामान बेच सकते हो लेकिन...', सुप्रीम कोर्ट ने 'फेरीवालों' को लेकर दिया बड़ा फैसला

एक 'चिंगारी' से राख में तब्दील हो गई 225 एकड़ में खड़ी फसल, किसानों की मेहनत और कमाई दोनों 'भस्म'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -