15 जुलाई को इंदौर से दुबई के लिए उड़ेगी पहली फ्लाइट, बुकिंग शुरू
15 जुलाई को इंदौर से दुबई के लिए उड़ेगी पहली फ्लाइट, बुकिंग शुरू
Share:

इंदौर: हिंदुस्तान का दिल कहा जाने वाला मध्य प्रदेश 15 जुलाई से इंटरनेशनल एयर स्पेस से जुड़ जाएगा, क्योंकि एअर इंडिया इसी दिन प्रदेश के इंदौर में स्थित देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट से दुबई की सीधी फ्लाइट शुरू करने जा रही है. यह प्रदेश से कहीं की भी पहली अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट होगी. 

ट्रैवल एजेंट्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ इकाई के सचिव हेमेंद्र सिंह जादौन ने सोमवार को मीडिया को जानकारी देते हुए बताया हैं कि, 'एयर इंडिया ने इंदौर-दुबई उड़ान (संख्या-एआई 903) के लिए टिकटों की बुकिंग आरंभ कर दी है. इस मार्ग पर एअर इंडिया की पहली फ्लाइट 15 जुलाई से शुरू होगी.' उन्होंने बताया हैं कि कंपनी की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार यह फ्लाइट हर सप्ताह सोमवार, बुधवार और शनिवार को इंदौर से उड़ान भरेगी. 

कंपनी एयरबस ए-321 विमान के माध्यम से इस उड़ान का परिचालन करेगी. इस यात्रा में लगभग चार घंटे का वक़्त लगेगा. गत माह आव्रजन चेक पोस्ट के लिये सिविल प्राधिकारी की नियुक्ति की गजट नोटिफिकेशन जारी होने के साथ ही देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट से प्रदेश की पहली अंतरराष्ट्रीय यात्री फ्लाइट शुरू करने का रास्ता साफ हो गया था.

आभूषण विक्रेताओं की सुस्त मांग के कारण सोने की कीमत में नजर आई गिरावट

देश में वित्तीय स्थिरता बनाए रखने के लिए आवश्यक कदम उठाने में संकोच नहीं करेगा केंद्रीय बैंक : दास

पेट्रोल व डीजल की कीमतों में आज भी कोई परिवर्तन नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -