इंदौर: सेटअप बॉक्स के गोडाउन में लगी आग, 5 घंटे बाद पाया काबू
इंदौर: सेटअप बॉक्स के गोडाउन में लगी आग, 5 घंटे बाद पाया काबू
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश में एक तरफ कोरोना संकट नहीं थम रहा है वहीं दूसरी तरफ कई तरह के चौकाने वाले मामले सामने आ रहे है। अब एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक शिप्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मांगलिया स्थित गोडाउन में आग लग गई और उसके बाद लोहों के बीच हड़कंप मच गया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक आज यानी शुक्रवार अलसुबह शिप्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मांगलिया स्थित सेटअप बॉक्स के गोडाउन में भीषण आग लग गई इस दौरान आग की घटना से अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस दौरान लगी भीषण आग से गोडाउन में रखे हुए सेटअप बॉक्स जलकर राख हो गए।

कुछ ही समय में भीषण आग विकराल रूप में आ गई और उस आग से आस पास का इलाका पूरी तरह से धुएं से भर गया था। उस दौरान वहां खड़े लोगों का कहना है कि आग इतनी भीषण थी कि दमकल कर्मियों को गोडाउन में आग बुझाने के लिए जेसीबी की सहायता लेनी पड़ी जिसके बाद गोडाउन की दीवार तोड़कर आग पर काबू पाया गया। खबरों के अनुसार मौके पर पहुंची फायर टीम ने 5 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। कहा जा रहा है इस घटना के बाद से यहां के हालात ठीक नहीं है।

इस मामले में पुलिस आग लगने के कारणों की जांच कर रही है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि शक जताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट हो सकती है। इस मामले में एसपी फायर आरएस ने बताया- 'गोडाउन एसीएन डिजिटल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का है, जिनकी मध्य प्रदेश में कई जगह केबल नेटवर्क है, मांगलिया स्थित गोडाउन में डिजिटल केबल के सेटअप बॉक्स रखे हुए थे।' कहा जा रहा है आग के कारण करोड़ों का नुकसान हुआ है।

रुबीना और अभिनव के गाने ने रिलीज़ होने के बाद बटौरी सुर्खियां, मिले इतने व्यूज

सैमसंग ने भारत में किया गैलेक्सी ए-सीरीज लाइनअप तीन स्मार्टफोन का ऐलान

MP: पति को था पत्नी के अवैध संबंध का शक, काट दिया गुप्तांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -