क्या दर्शकों को आकर्षित कर पाएगी 'संदीप संग पिंकी फरार' ? दूसरी बार साथ दिखेंगे अर्जुन-परिणीति

नई दिल्ली: पूरे देश में करोना के बढ़ते मामले जहां लोगों के मन में सिनेमा हॉल जाने के लिए खौफ पैदा कर रहे हैं, वहीं पर ‘रूही’ की कामयाबी के बाद दो -दो फिल्में ‘मुंबई सागा‘ और ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ कोशिश कर रही है कि दर्शक सिनेमा घरों में इन फिल्मों को देखें. किन्तु औसत कहानी और नयापन के अभाव में दर्शक बड़े पर्दे पर रुख करते दिखेंगे, यह कठिन ही लगता है. 

बता दें कि ‘इशकज़ादे ‘ में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने एक साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था और आज पूरे 9 वर्षों के बाद दोनों फिर साथ में ‘संदीप और पिंकी फ़रार में दिखाई दिए हैं. दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनी ये थ्रिलर मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ट्रेंड में चल रही वेब सीरीज की तर्ज पर ये एक सोशल थ्रिलर है, जो सुस्त गति से एक लड़का और लड़की की कहानी बताती है, जिन्हें हालात एक साथ भागने पर विवश कर देते हैं. दिबाकर बनर्जी ने फिल्म में काफी अनोखे अंदाज में कहानी कही है, किन्तु वे इस कहानी को एक सूत्र में नहीं जोड़ पाए. 

हालिया फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के बाद परिणीति ने एक बार संजीदा किरदार निभाया है. काफी समय के बाद अर्जुन भी रफ़ - टफ किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में दोनों ने पुरजोर कोशिश की है कि वे अपने अभिनय का जादू चला पाएं, किन्तु कहानी के कमजोर प्रस्तुतीकरण की वजह से ऐसा होता नहीं दिखा और दोनों का काम भी औसत बनकर रह गया.

'अक्षय की फिल्मों को कोई खरीदार नहीं मिल रहा...', खिलाड़ी कुमार के खिलाफ KRK का ट्वीट

Video: आशा भोंसले बनकर जॉनी लीवर की बेटी ने उड़ाया टोनी कक्कड़ के सांग का मजाक

'एक विलन रिटर्न्‍स' के सेट पर पहुंचे बॉलीवुड दिग्गज जीतेन्द्र, वायरल हुई फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -