भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने  अपने मुक्केबाजी करियर में हारा पहला मैच
भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने अपने मुक्केबाजी करियर में हारा पहला मैच
Share:

जीत और हार हर खेल का एक हिस्सा है और हर खिलाड़ी को इसके साथ सामना करना पड़ता है। लेकिन यहां हम भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह की पहली हार के बारे में साझा कर रहे हैं। जी हां, शुक्रवार को विजेंदर को अपने पेशेवर मुक्केबाजी करियर की पहली हार का सामना करना पड़ा। उसे रूस के अर्टिश लोपसन से हार मिलती है। हमें यह बताएं कि विजेंदर ने अपने 12 मुकाबलों को अपरिभाषित किया है जबकि शुक्रवार के मुकाबले में उन्होंने गोवा में "बैटल ऑन शिप" में एक तकनीकी नॉकआउट के माध्यम से हराया। 

यहां यह बताने की जरूरत है कि विजेंदर 2015 में पेशेवर मुक्केबाज में बदल गए, और वह 2008 के बीजिंग ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता हैं। तब से वह एक भी बाउट नहीं हारी थी। विजेंदर सिंह नवंबर 2019 के बाद पहली बार रिंग में लौटे और बाउट "मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप" नामक एक क्रूज जहाज के शीर्ष पर लड़ा गया था। मंडोवी नदी के पानी पर मैजेस्टिक प्राइड कैसिनो जहाज की छत पर विजेंदर को टक्कर देने वाले सातवें बाउट से बाहर निकलने वाले रूसी ने पक्षपातपूर्ण भीड़ को निराश कर दिया। 

रैफरी ने पांचवें राउंड में एक मिनट नौ सेकेंड के बाद रूसी को विजेता घोषित किया क्योंकि आठ राउंड का खेल नॉकआउट में खत्म हुआ। मैच के बारे में बात करते हुए, भारतीय ने कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना जारी रखा क्योंकि 6 फीट चार इंच लंबा रूसी अपने प्रतिद्वंद्वी की ऊर्जा के हर औंस को कम करने में कामयाब रहा। विजेंदर बुरी तरह से परेशान थे और अगले दो दौर में भी थके हुए दिख रहे थे क्योंकि उन्हें रूसी द्वारा लगातार घूंसा मारा जा रहा था, जो दिए गए दिन से बेहतर थे। सह-मुख्य कार्यक्रम में, अनुभवी प्रचारक और पगिलिस्ट नीरज गोयत ने वेल्टरवेट डिवीजन में अपने प्रतिद्वंद्वी संदीप कुमार को नॉकआउट से हराया।

त्रिपुरा: 22,724 करोड़ रुपये का कर मुक्त घाटे का बजट किया गया पेश

आज 11 बजे पश्चिम बंगाल को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

Ind Vs Eng: फाइनल मैच को लेकर बोले बेन स्टोक्स- 'हम हर हाल में जीतना चाहते हैं सीरीज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -