वैश्विक स्वास्थ्य पर पहला एशिया शिखर सम्मेलन हांगकांग में आयोजित किया जाएगा

हॉन्ग कॉन्ग: ग्लोबल हेल्थ (एएसजीएच) पर पहला एशिया शिखर सम्मेलन, "शेपिंग ए रेजिलिएंट एंड सस्टेनेबल फ्यूचर" विषय के साथ, हांगकांग कन्वेंशन एंड एक्जीबिशन सेंटर में शुरू हुआ।

शिखर सम्मेलन, जो बुधवार, 24 नवंबर को खुला, और हांगकांग विशेष प्रशासनिक क्षेत्र सरकार और हांगकांग व्यापार विकास परिषद द्वारा सह-आयोजित किया गया, नवीनतम तकनीकी विकास पर विचारों को साझा करने के लिए 70 से अधिक व्यापारिक नेताओं और चिकित्सा विशेषज्ञों को एक साथ लाया और स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में ऑनलाइन और व्यक्तिगत रूप से निवेश के अवसर को बढ़ाने के लिए यह सम्मेलन किया जा रहा है।

प्रदर्शनी क्षेत्र में 100 से अधिक स्टार्ट-अप, चिकित्सा और स्वास्थ्य उद्यमों और संस्थानों की नवीनतम तकनीक प्रदर्शित की गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुनिया भर के प्रदर्शकों को विचारों के आदान-प्रदान और सहयोग के लिए एक मंच देने की योजना है।

दुनिया भर के वरिष्ठ सरकारी स्वास्थ्य अधिकारियों, अंतरराष्ट्रीय संगठनों के प्रतिनिधियों, चिकित्सा अनुसंधान विशेषज्ञों, निवेशकों और व्यापारिक नेताओं सहित 70 से अधिक वक्ताओं ने स्वास्थ्य, वित्त और प्रौद्योगिकी पर अपने दृष्टिकोण साझा किए और नवीनतम तकनीकी विकास और निवेश पर चर्चा की। 

'आज स्कूल मत जा, घर सूना हो जाएगा...', पिता की बात से नाराज़ पुत्री ने लगाई फांसी

केंद्र सरकार ने ईडब्ल्यूएस के लिए 8 लाख रुपये के मानदंड की समीक्षा करने का फैसला किया

जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास कर बोले PM मोदी- पूर्व की सरकारों ने लोगों को अंधेरे में रखा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -