अमेरिका में फिर एक बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत 7 घायल
अमेरिका में फिर एक बंदूकधारी ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत 7 घायल
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के सिएटल शहर स्थित एक व्यस्त इलाके में एक बंदूकधारी शख्स ने फायरिंग की. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने ट्विटर पर इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि वह आरोपियों की खोजबीन कर रहे हैं. मीडिया ने पुलिस के हवाले से कहा है कि बुधवार को हुई इस घटना को लेकर कम से कम एक संदिग्ध की तलाश की जा रही है. 

घटनास्थल की फुटेज में अधिकारियों को थर्ड एवेन्यू और पाइन स्ट्रीट के निकट फुटपाथ पर हताहत हुए लोगों के साथ देखा जा सकता है. पुलिस प्रमुख कारमेन बेस्ट ने घटनास्थल पर प्रेस वालों से कहा है कि फायरिंग की इस घटना में एक महिला की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए हैं. सभी घायलों को हार्बरव्यू मेडिकल सेंटर में एडमिट कराया गया है. मीडिया ने हार्बरव्यू मेडिकल सेंटर के अधिकारियों के हवाले से बताया है कि सात लोगों का उपचार किया जा रहा है, जिसमें नौ वर्ष  का लड़का भी शामिल है.

मीडिया ने पास की एक कॉफी शॉप में काम करने वाले टायलर पार्सन्स के हवाले से बताया है कि उसने देखा कि अचानक से लोग गिरने लगे हैं और कई लोग फायरिंग से बचने के लिए उसकी दुकान पर आए. उसने कहा कि, "फायरिंग की यह घटना काफी डरा देने वाली थी." दो दिन में इलाके में हुई फायरिंग की यह तीसरी घटना है. इस किस्म की घटना का प्रभाव पूरे अमेरिका के स्कूल, चर्च, सिनेमा और अन्य जगहों पर पड़ा है.

हिन्दू लड़की का अपहरण कर जबरन बनाया मुसलमान, फिर कराया निकाह और....

कमलनाथ सरकार की बड़ी कामयाबी, मप्र ने आकर्षित किया चार हजार करोड़ से अधिक का प्रारंभिक निवेश

कोरोनावायरस की चपेट में चीन, अब तक 25 की मौत, 25 भारतीय छात्र भी फंसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -