कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात
कमलनाथ सरकार का धराशाही होना तय!, भाजपा नेता ने बोली ये बात
Share:

मध्यप्रदेश में काफी लंबे समय से ​सियासी बवाल जारी है. वही, राजनीतिक उठापटक के बीच भाजपा ने अपने सभी विधायकों के लिए व्हिप जारी किया है. मध्य प्रदेश विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के मुख्य सचेतक नरोत्तम मिश्रा ने व्हिप जारी कर सभी विधायकों से 16 मार्च को होने वाले फ्लोर टेस्ट के दौरान उपस्थित रहने और पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए कहा है. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दिल्ली में नरेंद्र सिंह तोमर के आवास पर मध्य प्रदेश की राजनीति को लेकर चर्चा की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी मौजूद रहे. 

अल्कोहल और क्लोरीन से होता है कोरोना वायरस का विनाश, जानिए क्या है सच

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवराज सिंह चौहान रविवार सुबह ही भोपाल से दिल्ली पहुंचे. उन्होंने हरियाणा के मानेसर और गुरुग्राम में ठहरे भाजपा विधायकों से मुलाकात भी की. इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है और हर हाल में गिरेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा फ्लोर टेस्ट के लिए पूरी तरह तैयार है.

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों के कांपेंगे हाथ, योगी सरकार करने वाली ये काम

इस मामले को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कुहासे और धूंध के बादल छटते जा रहे हैं, शाम तक बहुत सारे बादल जा चुके होंगे. कमलनाथ सरकार से बगावत करने वाले 22 विधायकों में से सिर्फ 6 का इस्तीफा स्वीकार किए जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष दोनों संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं, दोनों सही निर्णय लेंगे. भाजपा विधायकों के मानेरस और गुरुग्राम में ठहरे होने के सवाल पर उन्होंने कहा, 'हमारे विधायक पास में ही हैं, 1 घंटे के समय में आ जाएंगे, प्रतीक्षा करिए.'

मध्यप्रदेश कांग्रेस के लिए आज का दिन अहम, जयपुर से वापस लौटे विधायक

राज्‍यसभा चुनाव : गुजरात में कांग्रेस को लग सकता है एक और झटका

अब शायद ही बच पाएंगे सपा सांसद आजम खां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -