कोरोना वायरस के बचाव का कहकर 11 रुपए का ताबीज बेचने वाला बाबा हुआ गिरफ्तार
कोरोना वायरस के बचाव का कहकर 11 रुपए का ताबीज बेचने वाला बाबा हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में उत्तर प्रदेश से एक ऐसे बाबा को हिरासत में ले लिया गया है जो लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए 11 रुपए का ताबीज बेच रहा था. जी हाँ, आप जानते ही कोरोना का कहर इन दिनों सभी जगह फैला हुआ है और इसी का कुछ लोग गलत फायदा भी उठा रहे हैं.

हाल ही में मिली खबर के अनुसार लखनऊ में कोरोना वायरस से बचाव के नाम पर भोले भाले लोगों को ठगा जा रहा है. जी हाँ, इस समय देश में कई ऐसे ठग बन चुके हैं जो ताबीज और झाड़-फूंक से कोरोना वायरस का संक्रमण ठीक करने का दावा करने में आगे निकले जा रहे हैं. इसी लिस्ट में उत्तर प्रदेश से एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार किया गया है जो लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए 11 रुपए का ताबीज बेच रहा था.

खबर मिली है कि लखनऊ के डालीगंज से यह मामला सामने आया है और यहां कोरोना वायरस वाले बाबा का पोस्टर लगाकर एक शख्स लोगों से ठगी कर रहा था. इस मामले में शख्स कोरोना वायरस से बचाव के नाम पर ताबीज बेचकर लोगों से पैसे ऐंठ रहा था और इस मामले का खुलासा तब हुआ जब किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इस मामले में अब आरोपी को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

राजस्थान पुलिस ने पकड़ा 'गोल्डन बॉय', जिसकी कार में से निकला 2 किलो सोना

झारखंड पुलिस पर लगा शराब पीने का आरोप, IPS बोले- ब्लैक टी पी रहे थे

पति था दुकान पर इधर पत्नी ने लगा ली फांसी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -