प्रयागराज में दिनदहाड़े बमबाजी और फायरिंग, तीन लोग घायल
प्रयागराज में दिनदहाड़े बमबाजी और फायरिंग, तीन लोग घायल
Share:

प्रयागराज: कुम्भनगरी प्रयागराज के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के नया कटरा मोहल्ले में रविवार दोपहर लगभग आधा दर्जन बदमाशों ने बमबाजी और गोलीबारी की है। इस बमबाजी व फायरिंग से अधिवक्ता सहित तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। हमले के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है।

कर्नलगंज के नया कटरा का रहने वाला जुनैद (17) अपने घर के सामने फर्नीचर का कारोबार करता है। बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर पांच-छह लोग उसके दुकान पर पहुंचे और जुनैद को जबरदस्ती पीटते हुए घसीट कर ले जाने लगे। यह देखते ही अहमद लाज के सामने उच्च न्यायालय के वकील मो. दाउद (34) निवासी नया कटरा ने विरोध किया। यह देखते ही दबंगों ने विरोध कर रहें लोगों में खौफ फैलाने के लिए तमंचे से गोली चलाई और बम मार दिया। हमले में मो. दाउद तथा जुनैद जख्मी हो गए। इसी बीच उधर से कोचिंग जा रहा छात्र बादल सिंह (19) निवासी छाता मउआइमा प्रयागराज भी गंभीर रूप से घायल हो गया। अपराधी बमबाजी एवं फायरिंग करने के बाद मौके से भाग निकले।

अचानक हुई गोलीबारी और बमबाजी की सूचना पर कर्नलगंज पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को इलाज के लिए फ़ौरन तेज बहादुर सप्रू चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां तीनों का इलाज जारी है। घायल जुनैद के परिजनों कहना है कि घटना के पीछे मनीष एवं अनूप यादव का हाथ है। वहीं हैरतअंगेज़ वारदात की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव कई थानों की पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी गई।

भारती एयरटेल ने विदेशी निवेशकों से जुटाए भारी रकम, मिले 5,330 करोड़ रुपये

रेपो रेट में हो सकती है और कटौती, आरबीआई ने दिए संकेत

मंदी के बावजूद भी त्योहारी सीजन में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हुआ बम्पर कारोबार, जानें आंकड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -